ताज़ा खबर
 

रिलीज होने से पहले ही बाहुबली-2 का विरोध शुरू, कटप्पा की वजह से इस राज्य में पैदा हुआ विवाद, जानिए- पूरा मामला

एस.एस. राजामौली निर्देशित यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी और जिस किसी ने भी फिल्म का पहला पार्ट देखा है, तकरीबन हर वो शख्स फिल्म के दूसरे पार्ट की रिलीज का बेसब्री से इंतिजार कर रहा है।
Author नई दिल्ली | April 13, 2017 13:48 pm
दूसरे पार्ट पर तकरीबन 350 करोड़ रुपए खर्च किय गया है और यह फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्मों में शुमार होने जा रही है।

2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली 2 रिलीज के लिए तैयार है। एस.एस. राजामौली निर्देशित यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी और जिस किसी ने भी फिल्म का पहला पार्ट देखा है, तकरीबन हर वो शख्स फिल्म के दूसरे पार्ट की रिलीज का बेसब्री से इंतिजार कर रहा है। 120 करोड़ रुपए की लागत से बनी यह एपिक मूवी बाहुबली – द बिगनिंग 10 जुलाई 2015 को रिलीज हुई थी और दर्शकों को खासी पसंद आई थी। हालांकि क्लाइमैक्स में यह फिल्म कई सारे ऐसे सवाल भी छोड़ जाती है जिनके जवाब जानने के लिए दर्शक बैचेन हैं। इन सभी सवालों का जवाब आपको फिल्म के दूसरे पार्ट में मिलेगा। दूसरे पार्ट पर तकरीबन 350 करोड़ रुपए खर्च किय गया है और यह फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्मों में शुमार होने जा रही है।

हालांकि कर्नाटक में इस फिल्म के रिलीज का इंतिजार कर रहे फैन्स के लिए बुरी खबर यह है कि कुछ कन्नड़ संगठनों ने बाहुबली को कर्नाटक में रिलीज नहीं होने देंने की ठान ली है। विरोध की वजह बने हैं बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभा रहे अभिनेता सत्यराज। असल में कन्नड़ संगठन का नेतृत्व कर रहे ऐक्टिविस्ट वतल नागराज ने सत्यराज पर आरोप लगाया है कि वो कावेरी जल विवाद के समय सभ्यता की सभी सीमाओं को लांघ गए थे। उन्होंने कर्नाटक और यहां रहने वालों के खिलाफ नॉनसेंस बातें की हैं। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में वतल ने कहा ‘हम कर्नाटक के एक भी थिएटर में इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। हम फिल्म के खिलाफ नहीं, बल्कि इसमें कटप्पा का रोल प्ले करने वाले ऐक्टर सत्यराज के खिलाफ हैं।

हालांकि इस दिक्कत का समाधान भी वतल ने खुद ही सुझा दिया है, उन्होंने कहा कि अगर एक्टर सत्यराज कर्नाटक के लोगों से माफी मांग लेते हैं तो हम ‘बाहुबली’ को राज्य में रिलीज होने से नहीं रोकेंगे। अब देखना यह होगा कि क्या सत्यराज अपनी फिल्म को कर्नाटक में रिलीज कराने के लिए माफी मांगते हैं या नहीं। गौरतलब है कि एसएस राजमौली की बाहुबली-2 6500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। माना जा रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ेगी। फिल्म में राणा दग्गुबाती और प्रभाष मुख्य भूमिकाओं में हैं। जिस तरह से बाहुबली को लेकर चर्चा हैं उससे यह साफ है कि फिल्म पहले पार्ट की तरह ही बेहद दिलचस्प होगी। बता दें कि कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने और दुनियाभर से 600 करोड़ रुपए कमाने के बावजूद भी पहली बाहुबली ने कोई खास मुनाफा नहीं कमाया था। फिल्म के एक्जिबिटर अक्षय राठी ने बताया कि किस तरह से प्रोड्यूसर्स ने बाहुबली द बिगिनिंग से कोई मुनाफा नहीं कमाया।

‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

अभय देओल ने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन करने वाले शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम पर साधा निशाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग