April 27, 2017

ताज़ा खबर

 

तकिया भूलने पर फ्लाइट में कुछ इस अंदाज में सोए बाहुबली-2 के भल्लादेव, देखिए फोटो

बाहुबली में अपने किरदार के लिए राणा ने काफी मेहनत की है। भल्लाल देव के रोल के लिए उन्होंने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

जल्द ही राणा कि फिल्म बाहुबली- रिलीज होने वाली है इस फिल्म में भल्लाल देव के किरदार में नजर आएंगे।

राणा दग्गुबात्ती की बाहुबली-2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है और उनके फैन्स को इस फिल्म का ब्रेसबी से इंतजार है। हाल ही में प्लेन में सफर करने के दौरान राणा दग्गुबात्ती अपना नेक पिलो भूल गए और फ्लाइट में सफर करने के दौरान वह दूसरे इंसान के कंधे पर सिर रखकर सो गए। यह फोटो किसी और ने नहीं बल्कि एक्टर रकुल प्रीत ने क्लिक की है जो राणा के साथ उसी फ्लाइट में सफर कर रहे थे। राणा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा प्लेन में आपके पास नेक पिलो न हो तो अपने साथ बैठे इंसान का सहारा लें। इस तस्वीर में राणा और अखिल अखनेनी काफी अच्छे दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है यह फोटो तब का है जब यह तीनों रकुल के नए बिजनेस लॉन्च के लिए हैरादाबाद गए थे।

कुछ दिनों पहले ही रकुल ने ट्विटर पर इस नए वेंचर की जानकारी शेयर की थी। जल्द ही राणा कि फिल्म बाहुबली- रिलीज होने वाली है इस फिल्म में भल्लाल देव के किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में  रिलीज हुए ​इस फिल्म के ट्रेलर ने नया रिकॉर्ड बनाया है। पांच दिन में पांच करोड़ से ज्यादा लोग इस फिल्म के ट्रेलर को देख चुके हैं। बाहुबली में अपने किरदार के लिए राणा ने काफी मेहनत की है। भल्लाल देव के रोल के लिए उन्होंने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है।

फिल्म के निर्देशक एस.एस. राजामौली ने वादा किया  था कि यह फिल्म पिछली फिल्म से न सिर्फ बड़ी होगी (क्रिएटिविटी के मामले में) बल्कि बेहतर भी होगी। निर्देशक ने फिल्म को दो हिस्सों में बनाए जाने के पीछे की वजह भी बताई उन्होंने बताया कि फिल्म को दो हिस्सों में इसलिए बनाया क्योंकि इस फिल्म की कहानी लंबी थी। उनका विचार बाहुबली को फ्रेंचाइज करने का नहीं था, लेकिन बाहुबली की दुनिया अब कॉमिक्स, टीवी सीरीज और नॉवेल्स तक जाएगी।

फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया अहम भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉस मिलने से काफी खुशी हैं। मगर दर्शकों को अभी भी अपने सवाल का जवाब नहीं मिल पाया कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इस सवाल का जवाब पाने के लिए दर्शकों को फिल्म रिलीज होने तक का ​इंतजार करना पड़ेगा। बाहुबली-2 28 अप्रैल को तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिन्दी भाषा में रिलीज होगी।

 

वीडियो: ‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 20, 2017 12:14 pm

  1. No Comments.

सबरंग