December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

बागी के चाइल्ड आर्टिस्ट आर्यन की होगी ‘बहू हमारी रजनी कांत’ में एंट्री

'बहू हमारी रजनी कांत' का प्रसारण टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर फरवरी से शुरू हुआ है। हालांकि, नवंबर के बीच में ही इसमें पांच साल का लीप लिया जाएगा।

बागी के एक सीन में आर्यन को गुंडे उठा ले जाते हैं। Image Source: Youtube

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर बॉलीवुड फिल्म ‘बागी’ में नजर आ चुके बाल-कलाकार आर्यन प्रजापति टेलीविजन सीरियल ‘बहू हमारी रजनी कांत’ का हिस्सा बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं। ‘बहू हमारी रजनी कांत’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर फरवरी से शुरू हुआ है। हालांकि, नवंबर के बीच में ही इसमें पांच साल का लीप लिया जाएगा। इसमें महिला रोबोट रजनी पांच साल के बेटे राम के साथ नजर आएंगी। आर्यन के मुताबिक, “मैं रोबोट का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैंने शो के सभी एपिसोड देखकर अपने हिस्से का शोध कर लिया है और मुझे यह शो बहुत पसंद है। खासतौर पर शो में मेरी मां बनने वाली रजनी का किरदार मुझे काफी अच्छा लगता है। मैंने घर में उनकी तरह व्यवहार करना भी शुरू कर दिया है। मैं अब सेट पर काम करने का इंतजार नहीं कर सकता हूं।”

बता दें कि एक्टर राकेश बापत ने बहू हमारी रजनीकांत में शान की जगह ले ली है। इस बाकत की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। लाइफ ओके पर आने वाले शो में राकेश ने करण वी ग्रोवर की जगह ली है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए राकेश ने एक बयान दिया- जब भी आप कुछ नया शुरू करते हैं ये एक चुनौती होती है। खासतौर से ऐसे शो में काम करना जिसे शुरुआत से ही लोगों का प्यार मिल रहा है। मैं पहली बार कॉमेडी में काम करने वाला हूं। ये मेरे लिए काफी एक्साइटिंग जर्नी है। एक एक्टर के तौर पर हमें हमेशा किसी नई चीज की तलाश होती है। ये शो मेरे लिए वहीं नयापन है। राकेश को कई एक्टर को जांचने के बाद फाइनल किया गया। उनसे पहले एजाज खान, हिमांशू मल्होत्रा और आशीष चौधरी को लेकर विचार-विमर्श किया गया था। राकेश ने कहा कि वो अपने शो में अपने किरदार के अंदर कुछ बदलाव लाएंगे।

राकेश ने कहा- एक किरदार के तौर पर शान के अंदर कुछ बदलाव आएंगे। मैं उन चीजों को करने के लिए बेहद उत्साहित हूं जो क्रिएटिव टीम मेरे लिए कर रही है। करण मेरा एक अच्छा दोस्त है। वो अपने किरदारर को बेहतरीन ढंग से निभाता है और मैं दुआ करुंगा कि उसे जिंदगी में ढेर सारी कामयाबी हासिल हो। बहू हमारी रजनाकीतं में एक वैज्ञानिक और उसकी रोबोट पत्नी की कहानी बयां की गई है।

Dear Zindagi Take 2: दूसरे टीज़र में शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 3:29 pm

सबरंग