ताज़ा खबर
 

Baadshaho Movie Review: अजय देवगन की फिल्म में लव स्टोरी के अलावा दिखेगा बेहतरीन एक्शन

Baadshaho Movie Review: 1 सितंबर को रिलीज हो रही अजय देवगन की बादशाहों में दर्शकों को ढेर सारा एक्शन देखने को मिलेगा।
Baadshaho Box Office Collection: अजय देवगन की बादशाहों में देखने को मिल रहा है भरपूर एक्शन।

1 सितंबर को अजय देवगन की फिल्म बादशाहो रिलीज होने वाली है। यह फिल्म आपाताकाल के समय पर आधारित है। फिल्म की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है। कहानी सोने से भरे ट्रक को देश के खजाने में जाने से बचाने की कोशिश करती एक जयपुर की एक महारानी की है। जिसमें उनका साथ देतें हैं अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा। फिल्म में महारानी गीतांजलि का किरदार निभाया है इलियाना डिक्रूज ने वहीं अजय उनके प्रेमी भवानी सिंह के रोल में हैं। ट्रेलर की शुरुआत मे एक लाइन है जब मौत करीब होती है तब जिंदगी की कीमत समझ में आती है। इस लाइन से आपको काफी हद तक कहानी का पता चल जाएगा। जिंदगी और मौत से जूझते 6 लोगों की कहानी को निर्देशित किया है मिलन लूथरिया ने।

फिल्म की कहानी में दिखाया है कि कैसे देश में आपातकाल लगा हुआ है और सरकार रजवाड़ों से उन खजानों को निकलवा कर अपने कोष में जमा करवा रही है जो उन्होंने छुपाकर रखा हुआ है। जयपुर की महारानी गीतांजलि को पुलिस अधिकारी विद्युत जाम्मवाल पकड़कर जेल में बंद कर देते हैं और उनके सोने को जब्त कर देते हैं। इसके बाद महारानी सोने से भरे ट्रक को चुराने का काम अपने वफादार भवानी सिंह को देती हैं। जिसके बाद कहानी में किरदारों को काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता। मार धाड़ और एक्शन से भरपूर यह फिल्म उन लोगों को काफी पसंद आएगी जो थ्रिलर फिल्में देखना पसंद करते हैं।

ढेर सारे एक्शन के बीच में अजय और इलियाना के साथ ही इमरान और ईशा की लव स्टोरी देखने को मिलेगी। फिल्म की रिलीज से पहले ही अजय और इलियान के इंटीमेट सींस ने पहले से ही सुर्खियां बटोरी हुई हैं। पहले कहा जा रहा था कि इंटीमेट सींस को सीबीएफसी ने फिल्म से हटा दिया है। हालांकि बाद में खबर आई कि बिना किसी कट के सीबीएफसी ने फिल्म को पास कर दिया है और इसे यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है।

इसका मतलब की आपको फिल्म में दोनों स्टार्स के लव सीन देखने को मिलेंगे। इससे पहले सींस पर कैंची चलने की खबरों पर अजय नाराज हो गए थे और उन्होंने कहा था कि हमने पोर्न नहीं बनाई है। फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो इसके सभी गाने लोगों को काफी पसंद आए हैं। खासतौर से मेरे रश्के कमर रिलीज होने के बाद लोगों की जुबां पर चढ़ गया था।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग