December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

कहानी 2 के ट्रेलर लॉन्च पर जाने के लिए विद्या बालन ने रुकवाया रिक्शा, ड्राइवर बोला: कौन हैं आप ?

अपनी फिल्म कहानी-2 के ट्रेलर लॉन्च के लिए जा रही थीं तो उन्होंने एक रिक्शेवाले को रोका। रिक्शे वाले ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं वह विद्या को रिक्शे में बैठाने तक को तैयार नहीं था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन

बॉलीवुड एक्टरेस विद्या बालन की फिल्म कहानी-2 2 दिसंबर को पर्दे पर आ गई है। फिल्म का कहानी तो दिलचस्प है ही। साथ ही इससे जुड़ा एक किस्सा और भी मजेदार है। वह किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं। बात ही कुछ ऐसी है। एक रिक्शेवाले ने विद्या को पहचानने से इंकार जो कर दिया था। हुआ ये कि जब विद्या बालन अपनी फिल्म कहानी-2 के ट्रेलर लॉन्च के लिए जा रही थीं तो उन्होंने एक रिक्शेवाले को रोका। रिक्शे वाले ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं वह विद्या को रिक्शे में बैठाने तक को तैयार नहीं था। उसने विद्या को ट्रेलर लॉन्च के वेन्यू तक ले जाने से भी साफ इंकार कर दिया था।

बता दें कि जब विद्या ट्रेलर लॉन्च के लिए जा रही थीं तो वह फिल्म के कैरेक्टर दुर्गा रानी सिंह के लुक में थीं। ऐसे में निकलते वक्त उन्हें लगा कि जब वह दुर्गा रानी के कैरेक्टर में हैं तो गाड़ी में कैसे जा सकती हैं। ऐसे में उन्होंने गाड़ी को रुकवाया और वेन्यू
तक जाने के लिए रिक्शा रुकवाने लगी। जब विद्या ने रिक्शे वाले से कहा कि वह उन्हें वेन्यू तक छोड़ दे। तो उसने विद्या को पहचानने से ही इंकार कर दिया। यहां तक कि उसने पहली बार में उन्हें वेन्यू पर छोड़ने से भी मना कर दिया। जब विद्या ने काफी रिक्वेस्ट की तब जाकर वह माना और विद्या को वहां ड्रॉप किया।

अपने कैरेक्टर में घूम रही विद्या इस बात से खुश थीं कि वह इतनी रियल लग रही हैं कि रिक्शे वाला उन्हें पहचान नहीं पाया। बता दें कि विद्या की फिल्म ‘कहानी-2’ 2 दिसंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म में वो डबल रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म का डायरेक्शन सुजॉय घोष ने किया है। इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल भी हैं। अर्जुन रामपाल इस फिल्म में एक पुलिस वाले के किरदार में दिखेंगे। इससे पहले अर्जुन रॉक ऑन 2 में नजर आए थे।

रिलीज़ हुआ विद्या बालन की ‘कहानी 2’ का ट्रेलर; वॉन्टेड क्रिमिनल का रोल निभा रही हैं विद्या

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 1:00 pm

सबरंग