ताज़ा खबर
 

Judwaa 2 Box Office Collection Day 12: रिकॉर्डतोड़ कमाई… 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई वरुण धवन की फिल्म

Judwaa 2 Movie Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा कायम किए हुए है वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म।
Judwaa 2 Movie Box Office Collection: वरुण धवन की फिल्म का बेहतरीन प्रदर्शन है जारी।

Judwaa 2 Box Office Collection: तापसी पन्नू, जैकलीन फर्नांडिस और वरुण धवन की फिल्म जुड़वा का जलवा लगातार 12वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाया हुआ है। अपने बेहतर प्रदर्शन की बदौलत फिल्म दूसरे हफ्ते भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल साबित हो रही है। भारत के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। सोमवार तक फिल्म ने 119.09 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी। हर दिन के साथ फिल्म की कमाई बढ़ रही है।

फिल्म को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिल रहा है। यह फिल्म वरुण धवन की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसने बद्रीनाथ के लाइफटाइम बिजनेस को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म की कमाई के आंकड़ों को शेयर करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा- जुड़वा 2 के लिए दूसरे हफ्ते का सोमवार का दिन काफी अच्छा रहा। शुक्रवार को फिल्म ने 4.25 करोड़, शनिवार को 5.75 करोड़, रविवार को 8.10 करोड़ और सोमवार को 2.91 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म का कुल कलेक्शन 119.09 करोड़ रुपए हो गया है सुपरहिट।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म दुनियाभर में काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। अभी तक फिल्म दुनियाभर से 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है। जुड़वा 2 1997 में आई सलमान खान का फिल्म जुड़वा का रीमेक है। हाल के समय में रिलीज हुई रीमेक को दर्शकों ने उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दिया था जितना कि वरुण धवन की फिल्म को दिया है। इस फिल्म में पहली बार एक्टर ने डबल रोल निभाया है।

पिछले हफ्ते रिलीज हुई रांची डायरिज और शेफ को दर्शकों ने पसंद नहीं किया। अगले हफ्ते सीक्रेट सुपरस्टार और गोलमाल अगेन जैसी बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में जुड़वा 2 के कलेक्शन में कमी आने की आशंका है। यह अनुमान सही होता है या गलत आने वाले समय में पता चल जाएगा।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग