ताज़ा खबर
 

सुनील शेट्टी की बेटी और मुबारकां स्टार अथिया शेट्टी ने बताए स्टार किड होने के नुकसान

सलमान खान के बैनर तले डेब्यू करने वाली अथिया ने कहा- हां हमें पहली फिल्म आसानी से मिल गई थी लेकिन हम ऐसे पेशे में हैं जहां बिना टैलेंट और दर्शकों की सराहना के हम टिक नहीं सकते।
सुनील शेट्टी की बेटी ने बताए स्टार किड होने के नुकसान।

बॉलीवुड में काफी समय से नेपोटिज्म को लेकर बहस जारी है। कुछ सेलेब्स ने इसके फेवर में बात की तो है कुछ ने कहा कि टैलेंट ना होने से कोई आपको अपनी फिल्म में कास्ट नहीं करेगा। अब इस मामले पर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने अपनी राय रखी है। सूरज पंचोली के साथ फिल्म हीरो के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अथिया ने कहा- स्टार किड होने के अपने फायदे और नुकसान हैं। मुझे मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री से जो प्यार मिलता है उसकी वजह मेरे पापा हैं। उन्होंने कहा- लोग मेरे डेब्यू का इंतजार कर रहे थे। लेकिन स्टार किड होने की वजह से मुझे वंशवाद का सामना करना पड़ा।

सलमान खान के बैनर तले डेब्यू करने वाली अथिया ने कहा- हां हमें पहली फिल्म आसानी से मिल गई थी लेकिन हम ऐसे पेशे में हैं जहां बिना टैलेंट और दर्शकों की सराहना के हम टिक नहीं सकते। अपनी अपकमिंग फिल्म मुबारकां के बारे में उन्होंने कहा- मैंने अपने 21वें जन्मदिन पर इसे साइन किया था इसलिए यह एक तरह से मेरी पहली फिल्म है। मैंने इसके लिए 5 नवंबर को हां कहा था। इसी वजह से यह मेरे लिए डबल मुबारकां है। एक संभावनापूर्ण एक्ट्रसे के तौर पर यह मेरी नई शुरुआत है। मेरी यात्रा जारी है। बता दें कि अथिया शेट्टी कैटरीना कैफ की तरह फिट दिखना चाहती है।

Mubarakan, Mubarakan, Mubarakan! 🎉♥️

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

इस काम के लिए लिए अथिया ने कैटरीना के ट्रेनर रेजा कटानी के भाई को हायर किया है। सूत्रों की मानें तो अथिया कैटरीना को काफी फिट मानती हैं और खुद भी उनकी तरह फिट दिखना चहाती हैं। मगर रेजा के इस समय मौजूद न होने की वजह से उन्होंने खुद को ट्रेन करने के लिए उनके भाई को हायर किया है। अथिया 45 दिनों तक उनसे स्पेशल ट्रेनिंग लेगीं और 6 हफ्तों के अंदर जैसी बॉडी वह चाहती है वैसी मिल जाएगी।

हालांकि ​कैटरीना को अपनी टीम शेयर करना पसंद नहीं है। इससे पहले उन्होंने अपने मेकअप मैन सुभाष को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शेयर करने से मना कर दिया था। अथिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह अर्जुन कपूर के अपोजिट फिल्म मुबारकां में नजर आएंगी। मुबारकां अथिया की दूसरी फिल्म हैं। फिल्म में अर्जुन और अथिया के साथ अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज और करण कुंद्रा भी दिखाई देंगे।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.