ताज़ा खबर
 

अरविन्द केजरीवाल ने देखी सोनम कपूर की ‘नीरजा’ देखी, निर्माता ने किया स्पेशल स्क्रीनिंग

‘नीरजा’ फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान केजरीवाल के अलावा संगीत निर्देशक शेखर राविजियानी, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास मौजूद थे।
Author नई दिल्ली | February 18, 2016 20:06 pm
अभिनेत्री सोमन कपूर अशोक चक्र से सम्मानित नीरजा भानोट के जीवन पर बनने वाली फिल्म में दिखेंगी जो पैन एम विमान की चालक दल की सदस्य थीं और अपहरण विमान से मुसाफिरों की जान बचाने के दौरान मारी गईं थी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सोनम कपूर की आने वाली फिल्म ‘नीरजा’ देखी। फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का प्रबंध फिल्म निर्माताओं ने किया था। बुधवार (17 फरवरी) शाम यहां हुई फिल्म स्क्रीनिंग में फिल्म के संगीत निर्देशक शेखर राविजियानी, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास मौजूद थे। फिल्म के संगीत निर्देशक शेखर राविजियानी इस फिल्म से अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत कर रहे हैं।

नीरजा का निर्देशन राम माधवानी ने किया है और यह फिल्म विमान परिचारिका नीरजा भनोट की कहानी पर आधारित है। फिल्म की कहानी विमान अपहरण पर आधारित है, जिसमें दिखाया गया है कि विमान के यात्रियों को बचाने के लिए एक विमान परिचारिका ने किस प्रकार अपनी जान दांव पर लगा दी। फिल्म में शबाना आजमी ने भी भूमिका निभायी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.