ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी कलाकार काफी मुश्किल दौर में हैं: स्वरा भास्कर

स्वरा ने कहा- उरी हमला हम सभी के लिए काफी भावनात्मक है। जिस तरीके से हमारे सैनिक मारे गए वो शर्मसार करने वाला है। इस वक्त पूरा देश शोक में डूबा हुआ है और साथ ही पाकिस्तान के प्रति काफी गुस्से में भी है।
सवरा भास्कर ने किया पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन। Photo Source: Instagram

स्वरा भास्कर को लगता है कि पाकिस्तानी कलाकार 18 सितंबर को जम्मू और कश्मीर में हुए आतंकी हमले के मामले में किसी तरह की टिप्पणी नहीं कर सकते। वो इस मामले पर लाचार हैं। इसी वजह से अपनी प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं। स्वरा ने कहा- कला और कलाकार को राजनीति से दूर रखना चाहिए। पाकिस्तानी कलाकार काफी मुश्किल परिस्थिति में होने के साथ ही बेहद लाचार हैं। हमें इस बात को दिमाग में रखना चाहिए कि तीन महीने पहले आतंकियों ने पाकिस्तानी गायक अमजद साबरी पर गोलियां चला दी थी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। स्वरा ने ये बातें शुक्रवार को सातवें जागरण फिल्म फेस्टिवल के मौके पर कहीं। दो बार पाकिस्तान की यात्रा कर चुकीं स्वरा ने कहा कि- पाकिस्तान के लोग खुद आतंकियों का शिकार बनते रहते हैं। फवाद खान जैसे पाकिस्तानी कलाकार भारत में काम कर रहे हैं। वो भारतीय सैनिकों पर हुए हमले पर अपनी टिपप्णी करने से बच रहे हैं।

सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया; कहा- वे आतंकवादी नहीं है, वीज़ा लेकर भारत आते हैं

मशहूर सामरिक विश्लेषक सी उदय भास्कर की बेटी स्वरा ने कहा- उरी हमला हम सभी के लिए काफी भावनात्मक है। जिस तरीके से हमारे सैनिक मारे गए वो शर्मसार करने वाला है। इस वक्त पूरा देश शोक में डूबा हुआ है और साथ ही पाकिस्तान के प्रति काफी गुस्से में भी है। हमारी सरकार और सेना काफी जिम्मेदार है। वो सही तरीके से अपना काम कर रहे हैं और हमें उन्हें इस मामले से संयमपूर्ण निपटने देना चाहिए। जागरण फिल्म फेस्टिवल में उन्हें नील बट्टे सन्नाटा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया। जिसके लिए वो बेहद खुश भी नजर आईं।

Read Also: सेक्स वर्कर के रोल में पर्दे पर नजर आएंगी स्वरा भास्कर, कहा: ये रोल बहुत चैलेंजिंग रहेगा

बता दें कि बॉलीवुड में कई लोग इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवा चुके हैं। की समर्थन में तो कोई विरोध में खड़ा हुआ है। ऐसा लग नहीं रहा है कि ये विवाद आने वाले दिनों में खत्म हो जाएगा। बता दें कि उरी हमले में भारत के 18 जवानों के मारे जाने के बाद से महाराष्ट्र की राजनीतिक पार्टी मनसे ने भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को काम दिए जाने की आलोचना की थी। साथ ही पार्टी ने राज्य में पाक कलाकारों की फिल्में रिलीज करने से भी मना किया था।

Read Also: ‘सलमान खान अपना बयान वापस नहीं ले सकते तो पाकिस्तान में रिलीज करें फिल्में’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग