ताज़ा खबर
 

शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली थीं अर्शी? एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

अर्शी ने यह राज शो के एक टास्क में खोला जिसमें हर कंटेस्टेंट को खुद की जिंदगी से जुड़ा कोई ना कोई खुलासा करना था।
Author नई दिल्ली | November 8, 2017 13:54 pm
बॉलीवुड फिल्‍मों में काम कर चुकीं मॉडल अर्शी खान ने हाल ही अपने और क्रिकेटर शाहिद आफरीदी से संबंधों को ले अपने रिलेशन को लेकर बेहद बड़ा खुलासा किया है।

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री अर्शी खान ने 2015-16 में यह खुलासा करके सभी को चौंका दिया था कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं। अब वही अर्शी कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट हैं और उन्होंने लंबे वक्त बाद इस राज को बेपर्दा करते हुए बताया कि उस वक्त उन्होंने झूठ बोला था। सलमान खान होस्टेड शो में अर्शी ने एक टास्क के दौरान बताया बताया कि उस वक्त कुछ खबरें ऐसी छपी थीं जिनमें गलत जानकारी थी। उस वक्त चर्चा का विषय बनने के लिए उन्होंने जान बूजकर झूठ बोला था जिसका हकीकत से कोई लेना देना नहीं था। अर्शी के इस खुलासे ने सभी को चौंका दिया।

अर्शी ने यह राज शो के एक टास्क में खोला जिसमें हर कंटेस्टेंट को खुद की जिंदगी से जुड़ा कोई ना कोई खुलासा करना था। गौरतलब है कि शो के भीतर अर्शी सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। वह अपनी हरकतों और अपनी बातों के चलते अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले अपने साथी प्रतिभागी प्रियंक और सपना चौधरी पर केस करने को लेकर सुर्खियों में आई अर्शी अब एक दूसरे मामले में चर्चा में हैं। इस बार अर्शी ने ऐसा कुछ कर दिया है कि बिग बॉस के घर में उनके ही एक दोस्त आकाश ने उन पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा दिया है।

दरअसल एक टास्क खत्म होने के बाद जब सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठकर बात कर रहे थे तब अर्शी आकाश के पास पहुंच जाती हैं। आकाश के पास पहुंचते ही वह उन्हें किस करते हुए हग करने की कोशिश करती हैं। आकाश को ये ठीक नहीं लगता है और वह अर्शी को ऐसा करने से मना करते हैं। आकाश के मना करने के बाद भी अर्शी अपनी हरकतों से बाज नहीं आती हैं और आकाश को इधर-उधर छूने लगती हैं। दरअसल अर्शी आकाश को परेशान कर उनके पैसे चुराना चाहती थीं। अर्शी की हरकतों से आकाश इतने परेशान हो गए कि उनपर सेक्सुअल हैरेसमेंट करने का आरोप लगाने लगे।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule