ताज़ा खबर
 

Golmaal Again Total Collection: 200 करोड़ क्लब से बस एक कदम दूर गोलमाल अगेन

Golmaal Again Movie Box Office Collection: रोहित शेट्टी निर्देशित मल्टीस्टारर फिल्म 'गोलमाल अगेन' की भारत की कमाई 200 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। शनिवार तक का फिल्म का कुल कलेक्शन 188 करोड़ 66 लाख रुपए हो चुका था।
Author नई दिल्ली | November 6, 2017 15:22 pm
Golmaal Again Box Office Collection: तीसरे हफ्ते भी अच्छी कमाई कर रही है अजय देवगन की फिल्म।

रोहित शेट्टी निर्देशित मल्टीस्टारर फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की भारत की कमाई 200 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। शनिवार तक का फिल्म का कुल कलेक्शन 188 करोड़ 66 लाख रुपए हो चुका था। और यदि शनिवार के 4 करोड़ 85 लाख के आंकड़े को जोड़ दें तो फिल्म का अब तक का कुल आंकड़ा 193 करोड़ 51 लाख रुपए हो चुका है। मालूम हो कि फिल्म इंटरनेशनल कलेक्शन के मामले में कब का 250 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है लेकिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इसे अब भी 200 करोड़ का आंकड़ा छूना अभी बाकी है। फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तीसरा हफ्ता चल रहा है और अब भी यह अच्छा बिजनेस करने में कामयाब साबित हो रही है। हालांकि हॉलीवुड मूवी थॉर और हाल ही में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म इत्तेफाक इसे अच्छी टक्कर दे रही हैं।

गोलमान अगेन गोलमाल फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है। यह एक हॉरर ड्रामा मूवी है जिसमें अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा, कुणाल खेमू, नील नितिन मुकेश और तब्बू जैसे सितारे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आंकड़ों को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- गोलमान अगेन मजबूत बनी हुई है और अभी भी हावी है। आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार जो कि गोलमाल अगेन से सिर्फ एक ही दिन पहले रिलीज की गई थी फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में तो जाहिर तौर पर मात खा चुकी थी। लेकिन अगर दोनों फिल्मों के आंकड़ों को देखा जाए तो अजय ने आमिर को काफी पीछे छोड़ दिया है।

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें इस बार परिणीति और तब्बू को नए चेहरों के तौर पर शामिल किया गया है। बाकी की स्टार कास्ट और तमाम चीजें पुरानी ही हैं। फिल्म का एंटरटेनमेंट लेवल पहले से ज्यादा है और इसी का नतीजा है कि इसे अच्छी माउथ टु माउथ पब्लिसिटी मिल रही है। अब देखना यह होगा कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन कहां तक जाता है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.