ताज़ा खबर
 

अर्पिता खान ने शेयर की बचपन की तस्वीर, ‘मैंने प्यार किया’ वाले सलमान खान की याद दिला रही है ये तस्वीर

11 अप्रैल को अर्पिता ने सलमान और अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में अर्पिता सलमान की पीठ पर सवार नजर आ रही हैं।
अर्पिता खान ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

सलमान खान के लिए उनकी बहन अर्पिता कितनी खास हैं यह बात सभी जानते हैं। सलमान किसी भी मौके पर अर्पिता के पास पहुंचना नहीं भूलते। हाल ही में जब अर्पिता के बेटे आहिल का बर्थडे था तो वह टाइगर जिंदा है की शूटिंग छोड़ मालदीव पहुंच गए थे। अर्पिता भी सलमान से बेहद प्यार करती हैं। 11 अप्रैल को अर्पिता ने सलमान और अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी।

इस तस्वीर में अर्पिता सलमान की पीठ पर सवार नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में आपके सोहेल खान भी दिखाई देंगे। जो उस वक्त लंबे बाल रखते थे और चश्मा लगाते थे। अर्पिता और सलमान की कमाल की केमिस्ट्री बचपन की इस तस्वीर से साफ झलक रही है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में अर्पिता ने एक दिल वाला इमोजी बनाया है।

बता दें कि फिलहाल सलमान खान कैटरीना के साथ अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में चल रही है। लेकिन इससे पहले कि हमें इन दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर देखने को मिले । यह दोनों कपड़ों की एक ब्रांड के कमर्शियल एड में साथ नजर आने वाले हैं। कैटरीना के एक फैन कल्ब ने इस एड का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

स्प्लैश ब्रांड के इस एड में दोनों उनके गर्मियों के कलेक्शन में दिखाई दे रहे हैं। इस एड में सलमान और कैटरीना एक साथ काफी अच्छे दिखाई दे रहे हैं। फिल्म एक था टाइगर के दौरान दोनों का रोमांस काफी सुर्खियों में रहा था लेकिन अब इन दोनों की जोड़ी जल्द ही टाइगर जिंदा है में फिर साथ दिखाई देने वाली है।

❤️ @beingsalmankhan

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

#ahilturns1 @amillafushi

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

❤️ @beingsalmankhan

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.