December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी का मोशन पोस्टर रिलीज, हू-ब-हू अरुण गवली लग रहे हैं अर्जुन

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म डैडी को मोशन पोस्टर लॉन्च किया है। इस फिल्म में अर्जुन का एक नया लुक सामने आने वाला है। इस फिल्म में ऐसे कई नाम हैं जिन्होंने अंडरवर्ल्ड की दुनिया में खूब नाम किया।

फिल्म डैडी में एक्टर अर्जुन रामपाल का लुक

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म डैडी को मोशन पोस्टर लॉन्च किया है। इस फिल्म में अर्जुन का एक नया लुक सामने आने वाला है। इस फिल्म में ऐसे कई नाम हैं जिन्होंने अंडरवर्ल्ड की दुनिया में खूब नाम किया। एक समय इन्हें पकड़ना पुलिस के लिए सिर दर्द बन गया था। बदलते टाइम के साथ अपनी इमेज बदलने में जिस शख्स ने बाजी मारी वो नाम है अरुण गवली। इस फिल्म की कहानी इसी शख्स की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह वो गैंगस्टर से पॉलिटिक्स में आता है।

असीम आहलुवालिया के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अर्जुन रामपाल गैंगस्टर गवली का किरदार निभा रहे हैं। मोशन पोस्टर में अर्जुन हूबहू गवली की तरह दिख रहे हैं। अगर आप फिल्म के टाइटल को लेकर थोड़े कनफ्यूज हैं तो बता दें कि अरुण गवली को जानने वाले प्यार से उन्हें डैडी कहकर बुलाते थे। इसलिए फिल्म का नाम डैडी रखा गया है। इस फिल्म के पहले लुक को अर्जुन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

फिल्म का टीजर पहले रिलीज कर दिया गया था। टीजर में ब्लैक स्क्रीन पर कुछ शब्द लिखे दिख रहे हैं और पीछे से एक वॉइस ओवर चल रहा है। यह दरअसल गवली के एक इंटरव्यू के सवाल जवाब हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड में थ्रिलर म्यूजिक चलता रहता है, जो डर के साथ-साथ क्यूरौसिटी भी जगाता है। डैडी के अलावा अर्जुन रामपाल आजकल अपनी फिल्म कहानी-2 के प्रमोशन में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। हालांकि इससे पहले वह फिल्म मेकर्स से नाराज चल रहे थे।अर्जुन फइल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी नहीं पहुंचे थे। हालांकि उस वक्त बताया गया था कि अर्जुन देश से बाहर हैं इसलिए फिल्म के प्रमोशन में शामिल नहीं हो रहे हैं। लेकिन अब उनकी गैरमौजूदगी को लेकर कुछ और ही वजह बताई जा रही थी। दरअसल फिल्म मेकर्स ने यह सोचा था कि ‘कहानी 2’ एक महिलाओं पर केंद्रित फिल्म है। ऐसे में इसका प्रमोशन विद्या करें तो ज्यादा बेहतर होगा। इसलिए कहानी 2 की टीम की इस स्ट्रैटेजी से अर्जुन नाराज थे।

वीडियो:रिलीज़ हुआ विद्या बालन की ‘कहानी 2’ का ट्रेलर; वॉन्टेड क्रिमिनल का रोल निभा रही हैं विद्या

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 29, 2016 3:34 pm

सबरंग