December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

कहानी 2 की टीम से खफा हैं अर्जुन रामपाल, अकेले फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं विद्या बालन

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म कहानी-2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है। लेकिन फिल्म के हीरो अर्जुन रामपाल प्रमोशन से दूर-दूर हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म कहानी-2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है। लेकिन फिल्म के हीरो अर्जुन रामपाल प्रमोशन से दूर-दूर हैं। अर्जुन फइल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी नहीं पहुंचे थे। हालांकि उस वक्त बताया गया था कि अर्जुन देश से बाहर हैं इसलिए फिल्म के प्रमोशन में शामिल नहीं हो रहे हैं। लेकिन अब उनकी गैरमौजूदगी को लेकर कुछ और ही वजह बताई जा रही है। दरअसल फिल्म मेकर्स ने यह सोचा है कि ‘कहानी 2’ एक महिलाओं पर केंद्रित फिल्म है। ऐसे में इसका प्रमोशन विद्या करें तो ज्यादा बेहतर होगा। अब कहानी 2 की टीम की इस स्ट्रैटेजी से अर्जुन नाराज हैं।

नाराज अर्जुन ने अब यह फाइनल किया है कि वह फिल्म के किसी भी प्रमोश्नल इवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगे। उन्हें फिल्म मेकर्स का इस तरह का व्यवहार पसंद नहीं आया। कहानी 2 को छोड़ अर्जुन फरहान अख्तर, प्राची देसाई, श्रद्धा कपूर और प्राची देसाई के साथ मिलकर रॉक ऑन 2 के प्रमोशन में लगे हुए हैं। बता दें कि अर्जुन और फरहान अख्तर में दोस्ती अच्छी है अर्जुन ने यामाहा फेसिनो मिस दिवा 2016 के ग्रैंड फिनाले में कहा था, “हमारे बीच अच्छे संबंध हैं। हम दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। ‘रॉक ऑन’ के रिलीज के आठ साल बाद फिर से वापसी करके अच्छा लग रहा है।”

उन्होंने कहा, “जब हमने शूटिंग शुरू की बहुत सी पुरानी यादें ताजा हो गईं। सीक्वल में फिर से साथ काम करने का अनुभव अच्छा रहा।” यह फिल्म 11 नवंबर को पर्दे पर आ रही हैं। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर ने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी सिंगिंग का भी दम दिखाया है।

वीडियो:‘रॉक ऑन-2’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 9, 2016 3:08 pm

सबरंग