ताज़ा खबर
 

अर्जुन रामपाल ने कहा- मुझे खुशी होगी यदि मेरी बेटियां फिल्मों में काम करने का चुनाव करती हैं

हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म रॉक ऑन 2 का बड़ा हिस्सा शिलॉन्ग में शूट हुआ है जो कि शानदार है। अर्जुन ने बताया कि मैं तकरीबन 40 दिन तक वहां पर था।
Author नई दिल्ली | October 11, 2016 17:45 pm
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल।

अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों ने बॉलीवुड में ही अपना करियर बनाने का फैसला किया है और बच्चन परिवार, कपूर परिवार और सिन्हा परिवार में यह सबसे ज्यादा देखने को मिला है। इसी धारा में अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि यदि उनकी बेटियां महिका (14) और मायरा (11) भी उनके पेशे को अपनाती हैं तो उन्हें खुशी होगी। हाल ही में फिल्म ‘रॉक ऑन’ के सीक्वल ‘रॉक ऑन 2’ में नजर आए अभिनेता अर्जुन ने कहा- हमारे पास शेयर करने के लिए और बातें करने के लिए बहुत सी बातें होंगी, यदि वे एक्टिंग का पेशे के तौर पर चुनाव करती हैं। यदि वे कुछ और करना चाहती हैं, तो बेशक कर सकती हैं। वे जो भी करना चाहती हैं, उन्हें करने का पूरा अधिकार है। अभी वे इस बारे में सोचने के लिए बहुत छोटी हैं।

अर्जुन पिछले साल अरुण गवाली से मिलने के बाद चर्चा में आए थे। वह अब अपनी अगली फिल्म डैडी में एक भयानक विलेन के तौर पर नजर आएंगे। उन्होंने कहा- यह एक बहुत स्पेशल फिल्म है, और अरुण गवाली की जिंदगी के बारे में बताया गया है। वह एक गैंग्सटर थे, जिन्होंने इलेक्शन में हिस्सा लिया और जीतकर विधायक बने। मैं हाल ही में नवरात्रि के मौके पर मुंबई के दगड़ी चॉल जाकर आया था, उनके लिए लोगों का प्यार और श्रद्धा कमाल की है।

हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म रॉक ऑन 2 का बड़ा हिस्सा शिलॉन्ग में शूट हुआ है जो कि शानदार है। अर्जुन ने बताया कि मैं तकरीबन 40 दिन तक वहां पर था। तब भी जब मैं फिल्म की शूटिंग नहीं कर रहा था। मैं 2-3 दिन के लिए मुंबई आया और फिर वापस वहां चला गया। अर्जुन ने बताया कि मेरा वहां से आने का मन नहीं करता था क्योंकि यह इतनी खूबसूरत जगह है। वहां पर प्रकृति कमाल की है। वहां जाकर मैं बिलकुल नए जैसा अनुभव कर रहा था।

READ ALSO: तो बात पक्की है! Bigg Boss 10 में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग