April 24, 2017

ताज़ा खबर

 

असंवेदनशील हेडलाइन पर अर्जुन कपूर को आया गुस्सा, ट्विट के जरिए लगाई फटकार

एक लीडिंग पेपर को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने अपनी जिंदगी के सबसे महत्वपूर्ण इंसान के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि मेरी मां इस दुनिया की सबसे अच्छी शख्स थीं।

Author नई दिल्ली | November 28, 2016 12:26 pm
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर। Image Source: instagram

एक समय के बाद सेलिब्रिटीज को उनके बारे में छप रही अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो अपने बारे में लिखे जा रहे कंटेट को इग्नोर करने लगते हैं। अपने लिए लगातार लिखे जा रहे झूठ, प्रोजेक्ट आदि के बारे में वो बोलना समय की बर्बाद समझने लगते हैं। लेकिन अर्जुन कपूर को एक पब्लिकेशन पर काफी गुस्सा आया है। दरअसल उसने एक्टर की मां के लिए काफी असंवेदनशील शब्द लिखे थे। हेंडिग में लिखा गया था- तो इसलिए अर्जुन को छोड़ कर चली गई उसकी मां। कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना विरोध जताते हुए कहा- मैं आमतौर पर अपने बारे में लिखी रही किसी खबर पर रिएक्ट नहीं करता हूं लेकिन जिस आदमी ने अपनी मां को खोया हो, मेरे हिसाब से उसके लिए यह बेकार और असंवेदनशील है। जिन्हे यह बात नहीं पता है उन्हें हम बता दें कि अर्जुन की पहली फिल्म सिनेमाघरों में आने से पहले ही 2012 में बीमारी की वजह से उनकी मां का निधन हो गया था। यह ऐसा रिश्ता है जिसके बारे में एक्टर बहुत कम बोलते हैं क्योंकि वो अपनी मां के बहुत करीब थे।

एक लीडिंग पेपर को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने अपनी जिंदगी के सबसे महत्वपूर्ण इंसान के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि मेरी मां इस दुनिया की सबसे अच्छी शख्स थीं। मेरे पास आज भी लोग आते हैं और बताते हैं कि वो कितनी दयालु, नम्र और दरियादिल इंसान थीं। वो लोगों के साथ अपने रिश्ते को बरकरार रखती थीं। उनका परिवार के हर सदस्य के साथ रिश्ता था। उन्होंने हमें कभी भी दादा-दादी के घर से अलग नहीं किया क्योंकि वो चाहती थी कि हम अपने परिवार के साथ रहें और हमें बेहतर वातावरण मिल सके। इसी वजह से हमें ढेर सारा प्यार और केयर मिली। जो हमें पूरी जिंदगी जीने में मदद करेगा।

I miss u everyday happy mother day Mom #Repost @arjunkapooronline

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

 

Time flies…love u n miss u mom…#memories #birthdayparties n free cake

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

बता दें कि दबंग खान के भाई अरबाज खान की पर्सनल लाइफ इन दिनों थोड़ी मुश्किल में चल रही है। दरअसल वो अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान से तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि बच्चों के लिए वो अभी भी साथ हैं। हाल ही में बेटे की बर्थडे पार्टी पर दोनों साथ भी नजर आए थे। लेकिन कपल के दौर पर दोनों अलग हो चुके हैं। कुछ दिनों पहले वो फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका दायर करने गए थे। एक तरफ जहां दोनों की तलाक की खबरें सुर्खियों में है। वहीं मलाइका अरोड़ा का नाम एक्टर अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 12:26 pm

  1. K
    kabeer
    Nov 29, 2016 at 8:38 am
    अरे मियां पहले पूरी खबर तो पढ़ लो..
    Reply
    1. H
      Himanshi Rai
      Nov 29, 2016 at 8:05 am
      Just went through the article, it was about Arjun's reel mother not real mother.. I think Arjun should not have reacted on the subject line only!
      Reply
      1. N
        Navneet Kundalwal
        Nov 29, 2016 at 8:26 am
        मुझे लगता है की अर्जुन कपूर ने अमर उजाला का आर्टिकल पूरा नहीं पढ़ा । अगर पूरा आर्टिकल पढ़ा होता तो वो इस तरह से रिएक्ट नहीं करते ।
        Reply
        1. V
          vishal pandey
          Nov 29, 2016 at 3:59 pm
          are miya usne kevl headline ke liye bola hai
          Reply
          1. R
            Ravi Chauhan
            Nov 29, 2016 at 7:58 am
            Please Read the Story First..
            Reply
            1. Load More Comments

            सबरंग