December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

देर रात मलाइका अरोड़ा खान के घर के बाहर देखे गए अर्जून कपूर

अरबाज और मलाइका के रिश्तों कड़वाहट के पिछे अर्जून कपूर भी हो सकते हैं।

Author November 3, 2016 02:20 am
अर्जून कपूर औऱ मलाइका अरोड़ा खान।

पिछले कई महीनों से पति अरबाज खान से अलग रह रही मलाइका अरोड़ा खान की बिल्डिंग से देर रात अर्जून कपूर को निकलते देखा गया है। पिछले काफी समय से मलाइका का नाम अर्जुन कपूर से जोड़ा जा रहा है। ये भी खबर चल रही थी कि अरबाज और मलाइका के रिश्तों कड़वाहट के पिछे अर्जून कपूर भी हो सकते हैं। spotboye.com में छपी खबर के अनुसार अर्जुन को देर रात मलाइका के घर के बाहर देखा गया है। जब वो मलाइका के घर से निकल रहे थे तभी कैमरे में कैद हो गये।

रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन रात 10 बजे मलाइका के घर पहुंचे थे और उन्‍हें रात को 1:30 बजे वहां से निकालते हुए देखा गया। हालांकि कहा जा रहा है कि हो सकता है कि अर्जुन उस बिल्डिंग में किसी और से मिलने आए हो। वैसे इससे पहले भी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन को मलाइका के घर के बाहर देखा गया है। इससे पहले भी कई बार अर्जुन, मलाइका के घर आ चुके हैं।

कुछ दिनों पहले खबरें थी कि अरबाज और मलाइका ने फिलहाल तलाक की अर्जी फाइल करने का फैसला बदल दिया है। फैसला बदलने के पीछे कारण ये बताया जा रहा है कि दोनों के परिवारवालों की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है। अरबाज तो पहले भी अपनी बीवी मलाइका को मनाने की कोशिश कर चुके हैं। बीच में खबर थी कि मलाइका ने भी इस रिश्‍ते को एक और मौका देने का फैसला कर लिया है। कुछ दिनों पहले ही मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने कहा था,’ वे दोनों (अरबाज और मलाइका) परिपक्‍व हैं और अपना फैसला खुद ले सकते हैं। वहीं सलीम खान का इस बारे में कहना है कि वे अपने बच्‍चों की पर्सनल लाईफ में दखल नहीं देते हैं।  अरबाज खान और मलाइका की शादी को 18 साल हो चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 3, 2016 2:20 am

सबरंग