ताज़ा खबर
 

‘मुबारकां’ फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगे अर्जुन कपूर, इंस्टाग्राम पर शेयर किया लुक

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आथिया शेट्टी अर्जुन के साथ मुख्य रोल में नजर आएंगी। इसमें अनिल कपूर और इलियाना डीक्रूज भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।
Author नई दिल्ली | November 25, 2016 15:27 pm

क्या आपने अर्जुन कपूर को सरदार के लुक में देखा है। अगर नहीं तो कोई बात नहीं उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना यह लुक रीवील किया है। दरअसल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मुबारकां’ में वो डबल रोल में नजर आएंगे। अर्जुन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं। फिल्म में वह डबल रोल में दिखाई देंगे। अर्जुन ने फोटो को कैप्शन दिया करनवीर सिंह और चरणवीर सिंह से मिलिये। ‘मुबारकां’ सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आथिया शेट्टी अर्जुन के साथ मुख्य रोल में नजर आएंगी। इसमें अनिल कपूर और इलियाना डीक्रूज भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म अगले साल 28 जुलाई को रिलीज होगी। पहली बार एक्टर कॉमेडी फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही पहली बार वो अपने चाचा अनिल के साथ स्क्रीन पर साथ में काम करेंगे। बुधवार को चंढीगढ़ में फिल्म का मुहूर्त पूजन था। जिसमें चाचा-भतीजे की जोड़ी दिखाई दी। दोनों ने भांगड़े की धुन पर डांस किया।

बता दें कि दबंग खान के भाई अरबाज खान की पर्सनल लाइफ इन दिनों थोड़ी मुश्किल में चल रही है। दरअसल वो अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान से तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि बच्चों के लिए वो अभी भी साथ हैं। हाल ही में बेटे की बर्थडे पार्टी पर दोनों साथ भी नजर आए थे। लेकिन कपल के दौर पर दोनों अलग हो चुके हैं। कुछ दिनों पहले वो फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका दायर करने गए थे। एक तरफ जहां दोनों की तलाक की खबरें सुर्खियों में है। वहीं मलाइका अरोड़ा का नाम एक्टर अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है।

जी हां और इतना ही नहीं बल्कि एक बार तो अरबाज से अलग होने के लिए अर्जुन कपूर को जिम्मेदार भी ठहराया गया था। एक बार अर्जुन को रात में मलाइका के घर से आते हुए भी देखा गया था। इस वजह से दोनों के लिंक अप की खबरें तेज थीं। लेकिन अब मलाइका ने इस रिश्ते पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। डीएनए में छपी रिपोर्ट की मुताबिक मलाइका ने अर्जुन के साथ अपनी अफेयर की खबरों पर कहा, अर्जुन मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। लेकिन लोग इसका दूसरा मतलब ही निकालते हैं, जो कि सही नहीं है।

रणवीर सिंह ने बताया क्या है उनकी शादी का प्लैन, कैसे करेंगे लड़की को प्रपोज़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.