ताज़ा खबर
 

अर्जुन कपूर ने मुबारकां फिल्म में अपने और इलियाना डिक्रूज के किरदार का बताया नाम

हाल ही में अपने लेटेस्ट हेयर स्टाइल की वजह से अनिल कपूर सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। हालांकि उन्होंने बताया कि फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने इस लुक को रिजेक्ट कर दिया है।
Author नई दिल्ली | December 22, 2016 11:22 am
स्क्रिन पर पहली बार अपने चाचा अनिल कपूर के साथ काम करेंगे अर्जुन कपूर।

अर्जुन कपूर पहली बार अपने चाचा अनिल कपूर के साथ अनीस बज्मी की फिल्म मुबारकां में काम करते हुए नजर आएंगे। अब उन्होंने फिल्म में अपने किरदार का नाम बता दिया है। अपनी को-स्टार इलियाना डिक्रूज के साथ उन्होंने एक फोटो ट्विटर अकाउंट पर अपलोड की है। जिसमें अपने और एक्ट्रेस के नाम का खुलासा किया है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- पागलपन को जारी रखते हुए, खूब हंसिए करण और स्वीटी उर्फ इलियाना डिक्रूज और मेरे साथ। मुबारकां।

एक्टर अनिल कपूर जनवरी 2017 से मुबारकां की शूटिंग शुरू कर देंगे। अर्जुन और अनिल फिल्म में भी अपने हकीकत के चाचा-भतीजे वाले रिश्ते को निभाते हुए नजर आएंगे। अनिल ने सोमवार को हुए स्टारडस्ट अवॉर्ड्स की शाम को बताया- मैं फिल्म में सरदार का किरदार निभा रहा हूं। मैं 14 जनवरी से शूटिंग शुरू करुंगा। अर्जुन पहले से ही फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर चुके हैं।

हाल ही में अपने लेटेस्ट हेयर स्टाइल की वजह से अनिल कपूर सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। हालांकि उन्होंने बताया कि फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने इस लुक को रिजेक्ट कर दिया है। एक्टर ने कहा- मैं इस लुक को मुबारकां के लिए ट्राई कर रहा था। मैं फिल्म के लिए अलग-अलग लुक अपना रहा हूं। यह उनमें से एक है। लेकिन मेरे निर्देशक अनीस बज्मी ने इसे रिजेक्ट कर दिया। मुझे फिल्म में एक सरदार का किरदार निभाना है जो पगड़ी पहनेगा। मुबारकां में एलियाना डिक्रूज के साथ ही अथिया शेट्टी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार यह परिवार का मनोरंजन करने वाली फिल्म होगी। इसमें कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस जैसे सभी तत्व डाले गए हैं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह खुद को सबसे बेहतर ब्यॉफ्रेंड मानते हैं, हालांकि उनके कई फैन्स भी उनके इस स्टेटमेंट से इत्तेफाक रखते हैं। रणवीर कभी भी दीपिका के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करने से झिझकते नहीं हैं। मस्तमौला अंदाज वाले रणवीर ने कई बार दीपिका के लिए अपनी फीलिंग्स मीडिया कॉन्फ्रेंसेज और प्रमोशन इवेंट्स में जाहिर की हैं। लेकिन क्या आपको मालूम है कि रणवीर ने दीपिका को एक निकनेम भी दिया है? रणवीर द्वारा दीपिका को दिए इस निकनेम का खुलासा आश्चर्यजनक रूप से रणवीर ने नहीं बल्कि बातों बातों में उनके बेस्ट फ्रेंड अर्जुन कपूर ने किया।

कॉफी विद करण सीज़न 5: वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने खोली एक-दूसरे की पोल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग