ताज़ा खबर
 

अर्जुन कपूर आने वाली फिल्म ‘की एंड का’ में बनेंगे हाउस हसबैंड

1 अप्रैल को अर्जुन कपूर और करीना कपूर एक फिल्म की एंड का रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अर्जुन हाउस हसबैंड की भीमिका निभा रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी के किरदार में करीना कपूर वर्किंग वुमन का किरदार निभाती दिखेंगी।
फिल्म में 30 वर्षीय अभिनेता ने एक पति की भूमिका अदा की है जो घर में रह कर घरेलू जिम्मेदारियां उठाता है जबकि उनकी पत्नी करीना कपूर कामकाजी हैं।

मुंबई अभिनेता अर्जुन कपूर का मानना है कि हाउस वाइफ को समाज में वह स्थान नहीं मिलता जिसकी वह हकदार हैं। उनका कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘की एंड का’ इसी मुद्दे पर आधारित है। आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म में 30 वर्षीय अभिनेता ने एक पति की भूमिका अदा की है जो घर में रह कर घरेलू जिम्मेदारियां उठाता है जबकि उनकी पत्नी करीना कपूर कामकाजी हैं।

अर्जुन ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म में एक लड़के की कहानी दिखायी गयी है जिसका मानना है कि पत्नियों को उनका उचित स्थान नहीं मिलता है। अगर आपकी शादीशुदा जीवन ठीक नहीं चर रहा है तो प्रोफेशन जीवन में भी आप कुछ भी हासिल नहीं कर सकते। पत्नी घर संभालती हैं और बहुत कुछ कुर्बान करती हैं लेकिन कई लोग इसे भूल जाते हैं। फिल्म में पति घर की जिम्मेदारी संभालना चाहता है क्योंकि उसका मानना है कि महिलाएं घर बनाती हैं और सपनों को पूरा करती हैं। यह काफी संवेदनशील मामला है।

अभिनेता का कहना है कि इस रोमांटिक फिल्म में लैंगिक असमानता के मुद्दे को भी बहुत अच्छे ढंग से बताने की कोशिश की गई है। की एंड का फिल्म एक अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग