ताज़ा खबर
 

जब अर्जुन कपूर की “रियल लाइफ हाफ गर्लफ्रेंड” बने रणवीर सिंह, देखिए यह फनी वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड अपकमिंग फ्राइडे को रिलीज होने जा रही है।
Author नई दिल्ली | May 15, 2017 15:28 pm

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड अपकमिंग फ्राइडे को रिलीज होने जा रही है। दोनों ही स्टार्स इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, लेकिन इस सबके बीच मस्तमौला मिजाज वाले अर्जुन मौज मस्ती करना नहीं भूलते। सोमवार को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। असल में अर्जुन, श्रद्धा और रणवीर की मुलाकात के वक्त जब यह वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा था तब अर्जुन ने वीडियो में कहा- को-स्टार से थोड़ा ज्यादा लेकिन लवर से थोड़ा कम। उनके इतना कहते ही कैमरा श्रद्धा की तरफ घूम जाता है, लेकिन अर्जुन कैमरा पर्सन को कैमरा थोड़ा और पैन करने को कहते हैं, और फिर नजर आते हैं रणवीर सिंह।

रणवीर कैमरा फेस करते ही कहते है कि हाय मैं हूं अर्जुन की रियल लाइफ हाफ गर्लफ्रेंड। इतना ही नहीं रणवीर श्रद्धा को कहते हैं कि कलमुंही चल जा। ब्रेकअप हो गया। 21 मिनट के इस वीडियो को 3 घंटे के भीतर तकरीबन डेढ़ हजार लोगों ने लाइक और ढाई सौ लोगों ने रीट्वीट किया है। गौरतलब है कि मोहित सूरी की आने वाली फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में श्रद्धा एक बार फिर अपनी आवाज का जादू बिखेरती नजर आएंगी। श्रद्धा इस फिल्म में हाफ गर्लफ्रेंड का फेमस गाना ‘फिर भी तुमको चाहूंगी’ गाने वाली हैं। अरिजीत सिंह और मिथुन के गाए इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। यह गाना अभी से लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। अब यह गाना श्रद्धा कपूर की आवाज में भी सुनाई देने वाला है।

श्रद्धा की गायिकी का सफर मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन’ से शुरू हुआ था। एक विलेन में श्रद्धा कपूर ने ‘गलियां’ गा कर सबको अपनी आवाज का दीवाना बना लिया था। हाल ही में जारी हुए फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के तीनों गीत दर्शकों को खूब पसंद आ रहे है और ऐसे में श्रद्धा की आवाज में यह गाना किसी खास तोहफे से कम नहीं होगा। ‘फिर भी तुमको चाहूंगा’ एक स्लो रोमांटिक गाना है, यह फिल्म 19 मई को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.