ताज़ा खबर
 

Shocking!! एक साथ एक लड़की को डेट कर चुके हैं वरुण धवन और अर्जुन कपूर

अर्जुन और वरुण ने एक ही एक्टिंग क्लास ज्वाइन की थी। इस लड़की से दोनों एक्टर्स की मुलाकात यहीं हुई थी।

वरुण धवन और अर्जुन कपूर भले अब इंडस्ट्री में एक दूसरे के कॉम्पिटीटर हों लेकिन दोनों बचपन के दोस्त हैं। अर्जुन ने कई बार बताया है कि वो वरुण के भाई रोहित के अच्छे दोस्त हैं और तीनों बचपन में अकसर साथ घूमा करते थे। अब हाल ही में दोनों दोस्तों को एक टीवी शो में साथ बैठने का मौका मिला। वरुण और अर्जुन यादों की बारात के एक एपिसोड के लिए साथ आए थे। इस एपिसोड में दोनों ने खूब मस्ती की और एक दूसरे से जुड़े कुछ सीक्रेट्स शेयर किए। शो में हुई बातचीत के बीच एक मजेदार खुलासा ये रहा कि दोनों एक समय एक ही लड़की को डेट कर चुके हैं। इसमें भी कमाल की बात ये है कि दोनों जानते थे कि वह एक ही लड़की को डेट कर रहे हैं।

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन और वरुण ने एक ही एक्टिंग क्लास ज्वाइन की थी। इस लड़की से दोनों एक्टर्स की मुलाकात यहीं हुई थी। यह लड़की किसी फिल्मी बैग्राउंड से नहीं थी। क्लास की लड़की पर दोनों दोस्त फिदा थे। दोनों ही अपने-अपने तरीके से उसे इंप्रेस करने में लगे थे। वहीं ये लड़की थोड़ी ओवर स्मार्ट निकली। उसने दोनों के साथ समय बिताया। जल्द ही इन्हें पता चल गया कि वो एक ही लड़की की इस ट्रिक का पता चल गया। ऐसे में एक दूसरे पर शक करने की जगह उन्होंने अपनी दोस्ती को मजबूत करना बेहतर समझा। इसके बाद दोनों ने एक साथ उस लड़की को छोड़ दिया।

शाहरुख और आलिया की ‘डियर जिंदगी’ का टीजर हुआ रिलीज

दोनों एक्टर्स की बात करें वरुण ने अपने एक्टिंग की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की। फिलहाल वह फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में बिजी हैं। वहीं उनके दोस्त अर्जुन कपूर ने फिल्म इश्कजादे से इंडस्ट्री में कदम रखा। अभी अर्जुन फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी हैं।

Read Also:वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के साथ जुड़ेगा ये खान

Read Also:श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने ली आलिया की जगह, पहली फिल्‍म में वरुण धवन संग करेंगी रोमांस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग