ताज़ा खबर
 

भारत में 1600 स्क्रिन पर रिलीज होगी अर्जुन और श्रद्धा कपूर की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’

हाफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत के इसी नाम से लिखे उपन्यास पर आधारित फिल्म है। अर्जुन ने इसमें माधव झा नाम के बिहारी लड़के का किरदार निभाया है।
Author नई दिल्ली | April 22, 2017 10:32 am
श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म 19 मई को होगी रिलीज। (Image Source: Instagram)

श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई को भारत में 1600 स्क्रिन पर रिलीज होगी। एनएच स्टूडियोज जोकि नरेंद्र हीरावत एंड कंपनी का उपक्रम है उसने मोहित सूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को खरीद लिया है। एनएच स्टूडियोज के श्रेयंस हीरावत ने एक बयान जारी करते हुए कहा- चेतन भगत जैसे लेखक की कहानी पर आधारित फिल्में युवा पीढ़ी को काफी अपील करती हैं और यह हम अतीत में देख चुके हैं। हमने हाफ गर्लफ्रेंड के कंटेट को काफी अंदर तक देखा है और इसकी कहानी के साथ ही एक्टर्स की परफॉर्मेंस से हम काफी उत्साहित हैं। फिल्म की सफलता के लिए यह जरूरी है कि इसे सही दर्शकों तक ले जाया जाए। हमारे आखिरी वेंचर बेगम जान का कंटेंट काफी अलग और मजबूत था। हाफ गर्लफ्रेंड की तुलना में बेगम जान को काफी ज्यादा परिपक्व जनता के सामने पेश करना था इसीलिए हमने स्क्रिन की संख्या को घटाकर 956 कर दिया था।

हाफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत के इसी नाम से लिखे उपन्यास पर आधारित फिल्म है। अर्जुन ने इसमें माधव झा नाम के बिहारी लड़के का किरदार निभाया है। वहीं श्रद्धा कपूर रिया सोमानी नाम की दिल्ली की अमीर लड़की के रोल में हैं। यह फिल्म दिल्ली, पटना और न्यूयॉर्क में शूट हुई है। बता दें कि कुछ दिनों पहले श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का एक और गाना रिलीज किया गया था। यह एक रोमांटिक ट्रैक है।

गाने को अरिजीत सिंह शाशा तिरुपति ने आवाज दी है। इस गाने को लेकर फैन्स में गजब का क्रेज था। फैन्स की एक्साइटमेंट को देखते हुए श्रद्धा कपूर ने वीडियो रिलीज होने से पहले गाने के ऑडियो को ट्वीट कर दिया था। चेतन भगत के नॉवल हाफ गर्लफ्रेंड पर बनी फिल्म के इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। फिल्म के ट्रेलर और पहले रिलीज हुए गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ‘बारिश’ नाम से जो गाना पहले रिलीज किया गया था वह एक लव सॉन्ग था।

दूसरा गाना ‘मैं फिर भी’ भी रोमांटिक ट्रैक है। मनोज मुंतसिर के लिए बोल और रोमांस के किंग अरिजीत सिंह ने इसे जिस खूबसूरती से गाया है वह तारीफ के काबिल है। बता दें कि मनोज ने यह गाना साल 2001 में लिख दिया था। वह कश्मीर घूमने निकले हुए थे। दिमाग में आइडिया आया तो उसे कागज पर उतार दिया। लिरिक्स दिल छूने वाले हैं।

"हसीना" श्रद्धा कपूर और "डॉन" सिद्धांत कपूर का ये इंप्रेसिव लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.