January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

रोमांटिक गानों के लिए मशहूर अरिजीत सिंह ने गाया माता का भजन, आपने सुना क्या?

अपनी आवाज के जादू के से गानों में रोमांस घोलने वाले अरिजीत सिंह नवरात्रि के मौके पर एक भक्तिमय भजन लेकर आए हैं। भजन का ऐसा वर्जन शायद ही आपने पहले कभी सुना हो।

अपनी आवाज के जादू के से गानों में रोमांस घोलने वाले अरिजीत सिंह नवरात्रि के मौके पर एक भक्तिमय भजन लेकर आए हैं। भजन का ऐसा वर्जन शायद ही आपने पहले कभी सुना हो। वाकई अरिजीत का ये अंदाज काफी अलग और सुनने में काफी अच्छा लग रहा है। अरिजीत ने अपने करियर की शुरुआत एक रियलिटी टीवी शो फेम गुरुकुल से की थी। इस शो में वो भले ही जीत नहीं पाए लेकिन वो अपने टैलेंट का सिक्का मनवा चुके थे। इसके बाद उन्होंने दूसरे शो में 10 के 10 ले गए दिल में हिस्सा लिया। इस शो को जीतने के बाद अरिजीत ने खुद का रिकॉर्डिंग सेटअप शुरू कर दिया था और अपनी म्यूजिक प्रोग्रामिंग के सफर की शुरुआत की। इसके साथ-साथ वो प्रीतम, शंकर एहसान लॉय, विशाल शेखर और मिथून के साथ बतौर असिस्टेंट म्यूजिक प्रोग्रामर काम करने लगे।

अरिजीत सिंह को असल पहचान आशिकी-2 से मिली। इस फिल्म में उनके गाने ‘तुम ही हो’ को खूब पसंद किया गया। ये गाना ऐसा हिट रहा कि उस वक्त देशभर में लव एंथम बन चुका था। इसके लिए उन्हें बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद 2014 में उन्होंने जीत गांगुली के साथ मिलकर सिटीलाइट्स के लिए गाना गाया ‘मुस्कुराने की वजह तुम हो’ इस गाने ने उन्हें उस साल सबसे ज्यादा नॉमिनेश्न्स दिलवाई थीं।

इस वक्त अपने भजन की वजह से खबरों में आए अरिजीत ने हाल ही में एक शो के लिए भी गाना गाया था। बता दें कि अरिजीत ने स्टार प्लस के शो नामकरण के लिए ‘आज जाने की जिद ना करो’ गाया था। महेश भट्ट का मानना था कि अरिजीत इस गीत के साथ न्याय कर सकते हैं। उन्होंने ‘तुम ही हो’, ‘सोच न सके’, ‘कभी जो बादल बरसे’ और ‘मुस्कुराने’ जैसे गीत इस उद्योग को दिए हैं। महेश भट्ट ने कहा,”यह गीत समय और एक अन्य जगह की प्रतिध्वनि है। यह गीत प्यार खोने वाले किसी की कई यादों को वापस लाएगा।” महेश भट्ट का यह शो स्टार प्लस पर रात 9 बजे आता है।

Read Also:‘आज जाने की जिद ना करो’ गाएंगे अरिजीत सिंह

Read Also:सलमान खान के लिए कभी नहीं गाएंगे सिंगर अरिजीत सिंह, सलमान ने सुल्तान से हटवा दिया था गाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 12:24 pm

सबरंग