December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

अपना एक्टिंग करियर सुधारने में लगे अरबाज खान, अब करने वाले हैं डबल रोल

चंद्रकांत सिंह के डायरेक्शन में बन रही थ्रिलर फिल्म में वह डबल रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अरबाज एक बिजनेस मैन के रोल में होंगे।

एक समारोह के दौरान सलमान खान के साथ अरबाज खान

सलमान खान के भाई एक्टर अरबाज खान एक बार फिर से अपने एक्टिंग करियर को सुधारने में जुट गए हैं। हाल ही में फ्रीकी अली में नजर आए अरबाज अब एक फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाले हैं। खबर है कि चंद्रकांत सिंह के डायरेक्शन में बन रही थ्रिलर फिल्म में वह डबल रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अरबाज एक बिजनेस मैन के रोल में होंगे जो अपने से छोटी उम्र की लड़की से शादी करता है। इसके बाद इस शख्स का कत्ल हो जाता है और कहानी में एक नया ट्विस्ट आता है। इस फिल्म के लिए करीब सभी चीजें फाइनल हैं और जल्द शूटिंग शुरू होने वाली है।

आजकल अपने करियर के अलावा अरबाज अपने एक्टिंग करियर पर भी ध्यान दे रहे हैं। यह वजह है कि करवा चौथ के मौके पर उन्हें और मलाइका को साथ डिनर करते देखा गया था। करवा चौथ के दिन मलाइका अरोड़ा ने अरबाज के लिए व्रत रखा या नहीं इस बात का तो पता नहीं चला। लेकिन दोनों साथ डिनर करते जरूर नजर आए थे। जी हां अरबाज और मलाइका फैमिली के कुछ दूसरे मेंबर्स के साथ बांद्रा के एक पॉपुलर रेस्त्रां में डिनर करते नजर आए। इस खास दिन पर मलाइका ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी। उनके साथ उनकी बहन अमृता भी मौजूद थीं। डिनर के बाद अरबाज और मलाइका वहां से अपनी-अपनी गाड़ियों में निकल गए।

वीडियो: बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

बता दें कि अरबाज और मलाइका कह चुके हैं कि वो दोनों अलग हो रहे हैं। ऐसे में उनका करवा चौथ पर साथ डिनर करना कई बातें कह रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तलाक के सवाल पर अरबाज ने कहा था कि आज की तारीख में हम साथ-साथ नहीं हैं। हम अलग हो चुके हैं और अभी बस इतना ही है। वहीं मलाइका भी कह चुकी हैं कि वह अरबाज से अलग रह रही हैं।

Read Also:गिले सिकवे भुलाकर फिर साथ दिखे मलाइका- अरबाज, अमृता करा रहीं दोनों के बीच सुलह! देखें लेटेस्ट Pics

Read Also:सनी लियोनी संग रोमांस करने के लिए राजी हुए अरबाज, Tera Intezaar करेंगे बेबी डॉल के साथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 1:24 pm

सबरंग