ताज़ा खबर
 

मलाइका और अरबाज ने किया साथ में डिनर, तलाक की खबरों पर लगा ब्रेक

2 मार्च को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में रखी गई इस डिनर पार्टी में मलाइका-अरबाज का साथ देने के लिए मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा, उनके पति शकील लड़क, मलाइका की मां जोएस पोलिक्रप भी नजर आईं।
अभिनेता और फिल्मकार अरबाज खान बुधवार को अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान के साथ डिनर डेट पर देखे गए। (Source: Varinder Chawla)

अभिनेता और फिल्मकार अरबाज खान बुधवार को अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान के साथ डिनर डेट पर देखे गए। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि यह सेलिब्रिटी कपल तलाक लेने की सोच रहा है। ऐसे में यह डिनर डेट ऐसी खबरों पर शायद ब्रेक लगा दे।

2 मार्च को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में रखी गई इस डिनर पार्टी में मलाइका-अरबाज का साथ देने के लिए मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा, उनके पति शकील लड़क, मलाइका की मां जोएस पोलिक्रप भी नजर आईं। डिनर के बाद पूरा परिवार मुस्कुराता हुआ रेस्टोरेंट से बाहर निकाला। मलाइका और अरबाज के अलग होने की खबरों से दोनों के फैंस काफी मायूस थे।

अरबाज ने मलाइका से 17 साल पहले शादी की थी। अपनी तलाक की खबरों पर अरबाज ने कहा था कि वो अपनी पत्नी को लेकर बेहद पॉजेसिव हैं और वो मलाइका को खोने से डरते हैं। मलाइका और अरबाज का 13 साल का एक बेटा अरहान भी है।

मलाइका ने भी कुछ दिनों पहले इंस्ट्राग्राम पर एक मैसेज लिख कर लोगों को उनके व्यक्तिगत् जीवन से दूर रहने के लिए कहा था। मलाइका ने इंस्ट्राग्राम पर पिक्चर पोस्ट की थी साथ ही मैसेज के तौर पर लिखा था कि, “मेरे जिंदगी से अपनी नाक बाहर रखो” लगता है अब दोनों का रिश्ता फिर से सामान्य हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग