ताज़ा खबर
 

अरबाज खान ने बताया अपना रिलेशनशिप स्टेटस और किस लड़की को कर रहे हैं डेट

अरबाज से पूछा गया कि क्या वो दोबारा शादी करेंगे तो उन्होंने हसंते हुए कहा- मुझे लगता है कि अभी उसमें काफी समय है। मैं उस चरण से गुजर चुका हूं जब मैं 26 का था तब मेरी मुलाकात मलाइका से हुई।
Author नई दिल्ली | March 29, 2017 13:43 pm
अरबाज खान ने अभी खुद को बताया सिंगल। (Image Source: Instagram)

8 सालों तक मलाइका अरोड़ा खान के साथ शादीशुदा जिंदगी गुजारने के बाद अरबाज और मलाइका ने अलग होने का फैसला ले लिया है। दोनों के अलग होने की खबर सभी के लिए एक सरप्राइज की तरह सामने आई थी। जब एक लीडिंग डेली ने अरबाज से पूछा कि क्या वो बैचलर रहना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा- बैचलर नहीं लेकिन मुझे सिंगल होना महसूस होता है। मैं इस समय किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं। इस समय मैं ऐसा हूं…

ऐसी अफवाहें थी कि अरबाज किसी लड़की को डेट कर रहे हैं जो कई बार उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखी गई है। जब एक्टर से उस रहस्यमयी लड़की के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- कौन सी वाली? अगर आप येलो ड्रेस वाली के बारे में पूछ रहे हैं तो वह केवल मेरी दोस्त है। उससे मैं गोवा में छुट्टियां मनाने के दौरान मिला था। उसका वहां एक रेस्टोरेंट है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो रोमानियन है तो उन्होंने कहा- नहीं वो दूसरी लड़की है- एलेक्जेंड्रिया। वो मेरी दोस्त है। मैं डेट कर रहा हूं। हां। लेकिन हम दोनों नहीं। अभी बहुत लंबा रास्ता तय करना बाकी है।

Pleasantly surprised to see the lovely @sunnyleone on the same flight to hydrebad 😊

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on

#jeenaisikanaamhai #filmpromotions #kanpurcity

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on

जब अरबाज से पूछा गया कि क्या वो दोबारा शादी करेंगे तो उन्होंने हसंते हुए कहा- मुझे लगता है कि अभी उसमें काफी समय है। मैं उस चरण से गुजर चुका हूं जब मैं 26 का था तब मेरी मुलाकात मलाइका से हुई। उससे पहले मैं किसी कमिटिड रिलेशनशिप में नहीं था। मेरी बहुत सारी गर्लफ्रेंड्स थी। मुझे शादी करने की जरुरत महसूस हुई और चार सालों की डेटिंग के बाद मैंने 30 की उम्र में शादी कर ली। मुझे नहीं पता कि क्या मुझमें उस समय कमिटमेंट करने या फिर अपना सबकुछ देने की क्षमता थी। फिलहाल इस समय अगर कोई मेरी जिंदगी में आता है तो मैं उसे देखूंगा। बिना किसी कमिटमेंट या वादा किए हो सकता है कि उसे वो जैसा है वैसे ही चलने दूं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान स्टारर फिल्म जीना इसी का नाम है का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिस्म रोमांस, थ्रिलर और एक्शन से भरपूर होगी। फिल्म के निर्देशक केशहव पनरीय की यह पहली फिल्म है। फिल्म में अरबाज खान के अलावा हिमांश कोहली, मंजरी फडनिस, प्रेम चोपड़ा और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

बेटे अरहान के बर्थडे पर साथ नजर आए मलाइका-अरबाज, पूरा खान परिवार हुआ जश्‍न में शामिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.