ताज़ा खबर
 

अरबाज खान ने की मलाइका अरोड़ा से अलग होने की पुष्टि, कहा- नहीं हैं दोनों साथ

बता दें कि मार्च में लोकप्रिय रियल्टी शो ‘पावर कपल’ में जब दोनों ने साथ आना बंद कर दिया तब से इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ खान ने साल 1998 में शादी की थी।

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान की शादी टूटने की खबरें काफी बार मीडिया में सामने आई थीं। लेकिन इन खबरों की पुष्टि नहीं हुई थी। अब अरबाज खान ने अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर से बात करते हुए इसकी पुष्टि कर दी है। अरबाज खान ने अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘इस वक्त हम लोग साथ नहीं है। हम दोनों अलग-अलग हैं। हमारे रिश्ते की यही सच्चाई है।’ दोनों के संबंधों में टकरार की खबरें कई दिनों से मीडिया में चल रही थी। इस दौरान उनके तलाक और दोबारा से साथ होने की खबरें भी आ रही थीं।

बता दें कि मार्च में लोकप्रिय रियल्टी शो ‘पावर कपल’ में जब दोनों ने साथ आना बंद कर दिया तब से इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। आखिरकार कुछ दिन बाद इस जोड़े सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर लिया कि वो अलग हो चुके हैं। मीडिया को दिए अपने साझे बयान में मलाइका और अरबाज ने अलग होने की बात कही थी।

मलाइका और अरबाज की शादी को 18 साल हो चुके हैं और दोनों का 13 साल का एक बेटा अरहान है। बयान में कहा गया था कि, ‘हमने अब तक इस मामले में चुप्पी साध रखी थी। लेकिन इस मामले में स्थिति स्पष्ट करने के लिए हम साथ में स्टेटमेंट दे रहे हैं लोग हमारे करीबी दोस्त होने की बात कह के गलत जानकारियां दे रहे हैं| हम चुप थे, क्योंकि ये हमारा व्यक्तिगत मसला है। हमारा एक बेटा और परिवार है। लेकिन हमारी चुप्पी का मतलब ये नहीं कि किसी को भी हमारे बारे में बोलने का लाइसेंस मिल गया है।’

Read Also: मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की प्‍यार से शादी और अब तलाक तक की कहानी, देखें Photos

बॉलीवुड में इन दोनों के रिश्ते को एक मिशाल समझा जाता रहा। एक दौर में मलाइका और अरबाज को बॉलीवुड का सबसे ‘हॉट कपल्स’ माना जाता है, लेकिन इन्हें खुद भी न मालूम था कि कभी इन दोनों के बीच ऐसा पल भी आएगा, कि 18 साल के रिश्ते को तोड़ देगा। 1993 में ‘मिस्टर कॉफी’ के ऐड शूट के लिए मलाइका-अरबाज को साथ में साइन किया गया था। फिर क्या इसी बीच दोनों के बीच धीर-धीरे नजदीकियां बढ़ने लगीं। 5 साल की लंबी डेटिंग के बाद दोनों ने 1997 में शादी कर ली।

Read Also: मलाइका अरोड़ा ने पुरानी फोटो शेयर कर प्यार से कहा Happy Birthday Arbaaz

बॉलीवुड में मॉडलिंग, सक्सेसफुल आइटम गर्ल से लेकर कई रियलिटी शो में बतौर जज की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस, डांसर, वीजे और होस्ट मलाइका अरोड़ा खान और अभिनेता अरबाज खान का रिश्ता आखिरकार टूर ही गया। बॉलीवुड में इन दोनों के रिश्ते को एक मिशाल समझा जाता रहा। एक दौर में मलाइका और अरबाज को बॉलीवुड का सबसे 'हॉट कपल्स' माना जाता है, लेकिन इन्हें खुद भी न मालूम था कि कभी इन दोनों के बीच ऐसा पल भी आएगा, कि 18 साल के रिश्ते को तोड़ देगा। बॉलीवुड में मॉडलिंग, सक्सेसफुल आइटम गर्ल से लेकर कई रियलिटी शो में बतौर जज की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस, डांसर, वीजे और होस्ट मलाइका अरोड़ा खान और अभिनेता अरबाज खान का रिश्ता आखिरकार टूर ही गया। बॉलीवुड में इन दोनों के रिश्ते को एक मिशाल समझा जाता रहा। एक दौर में मलाइका और अरबाज को बॉलीवुड का सबसे ‘हॉट कपल्स’ माना जाता है, लेकिन इन्हें खुद भी न मालूम था कि कभी इन दोनों के बीच ऐसा पल भी आएगा, कि 18 साल के रिश्ते को तोड़ देगा।

Read Also: अलग हुए मलाइका-अरबाज, साझा बयान में कहा-हमारे लिए मुश्किल वक्त

Malaika Arora Khan, Arbaaz Khan, Malaika Arbaaz divorce, Salman Khan, Arbaaz Malaika divorce, Bollywood, Bollywood actors, Malaika Arora Khan, Arbaaz Khan Photos दोनों का पावर कपल शो के जरिए दूसरे कपल्स को नजदीक लेकर आए लेकिन खुद अलग हो गए। गौरतलब है कि कुछ ही माह पहले मलाइका ने बांद्रा स्थित अपने घर को छोड़ दिया है और अपने बच्चे के साथ खार के नजदीक एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थीं। तो दूसरी ओर कई दिनों तक सोनी इंटरटेनमेंट पर आए रहे ‘पावर कपल’ शो में एक साथ नहीं दिखाई दिए थे।

 

Malaika Arora, Arbaaz Khan, divorce, salman khan, Malaika Arora khan

काफी समय तक डेटिंग के बाद मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में शादी कर ली थी।

 

फिर क्या इसी बीच दोनों के बीच धीर-धीरे नजदीकियां बढ़ने लगीं। फिर क्या इसी बीच दोनों के बीच धीर-धीरे नजदीकियां बढ़ने लगीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग