December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

बेअसर रही फैमिली कोर्ट की काउंसिलिंग, नहीं हुई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की सुलह

दंबग खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बीच तकरार की खबरें इस साल की शुरुआत से ही आ रही थीं। अब मंगलवार को अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा बांद्रा के फैमिली कोर्ट में काउंसिलिंग के लिए पहुंचे थे।

फाइल फोटो

दंबग खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बीच तकरार की खबरें इस साल की शुरुआत से ही आ रही थीं। अब मंगलवार को अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा बांद्रा के फैमिली कोर्ट में काउंसिलिंग के लिए पहुंचे थे। लेकिन वहां कोई बात नहीं। सुनने में आया है कि सुलह की बात नहीं बन पाई है। खबर है कि कोर्ट से बाहर आने पर अरबाज ने मलाइका को अपनी कार में बैठने का ऑफर दिया था। लेकिन मलाइका ने इस ऑफर को मना कर दिया था। इसके बाद दोनों अपनी-अपनी कार में बैठकर निकल गए थे। इस दौरान दोनों ने मीडिया से भी कोई बात नहीं की।

पिछलो हफ्ते दोनों ने बांद्रा के फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए केस फाइल किया था। दोनों अपने-अपने वकीलों के साथ वहां पहुंचे थे। तलाक की खबरें पहले भी आई थीं। लेकिन इसके बाद दोनों को साथ डिनर करते देखा गया था। कुछ समय पहले बेटे की बर्थडे पार्टी के मौके पर भी मलाइका को खान फैमिली के साथ देखा गया था। इस मौके पर मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी मौजूद थीं। उन्होंने पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिनके जरिए पार्टी की हलचल बाहर आई थी। कुछ हफ्ते पहले Mumbai Mirror की रिपोर्ट की मानें तो मलाइका अकेली ही अपने बेटे अरहान की देखभाल कर रही हैं। यहां तक कि उसकी पढ़ाई का खर्च भी खुद मलाइका अकेली ही उठा रही हैं।

ये भी खबर चल रही थी कि अरबाज और मलाइका के रिश्तों कड़वाहट के पिछे अर्जून कपूर भी हो सकते हैं। spotboye.com में छपी खबर के अनुसार अर्जुन को देर रात मलाइका के घर के बाहर देखा गया है। जब वो मलाइका के घर से निकल रहे थे तभी कैमरे में कैद हो गये। रिपोर्ट्स के अनुसार एक दिन अर्जुन रात करीब 10 बजे मलाइका के घर पहुंचे थे और उन्‍हें रात को 1:30 बजे वहां से निकालते हुए देखा गया। हालांकि कहा जा रहा है कि हो सकता है कि अर्जुन उस बिल्डिंग में किसी और से मिलने आए हो। वैसे इससे पहले भी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन को मलाइका के घर के बाहर देखा गया है। इससे पहले भी कई बार अर्जुन, मलाइका के घर आ चुके हैं। हालांकि मलाइका ने अर्जुन से अफेयर की खबरों को गलत बताया है।

बिग बॉस 10: फूट-फूट कर रोए स्वामी; दोबारा कैप्टन नहीं बनेंगे रोहन मेहरा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 2:20 pm

सबरंग