ताज़ा खबर
 

राहत फते अली खान के सूफी गयन के कायल हुए रहमान, करना चाहते हैं एक साथ काम

पाकिस्तानी सिंगर राहत फते अली खान के साथ बॉलीवुड सिंगर ए आर रहमान ने काम करने की इच्छा जाहिर की है। रहमान ने राहत फते खान के सूफी गायन की बेहद प्रशंसा की है।
रहमान ने जताई राहत के साथ काम करने की इच्छा

पाकिस्तानी सिंगर राहत फते अली खान के साथ बॉलीवुड सिंगर ए आर रहमान ने काम करने की इच्छा जाहिर की है। रहमान ने राहत फते खान के सूफी गायन की बेहद प्रशंसा की है। रहमान ने राहत की जादुई आवाज की तारीफ करते हए कहा कि वे दोनों जल्द की एक साथ काम करते नजर आएंगे।

Also Read: Bigg Boss-10 में नजर आ सकतीं कोहली को अनुष्का से दूर होने की सलाह देने वाली मॉडल कंदील 

एक मैग्जीन में दिए इंटरव्यू में 49 साल के बॉलीवुड सिंगर, प्रोड्यसर ए आर रहमान ने कहा कि अब वे जल्द ही 42 साल के राहत फते अली खान के साथ काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वे राहत के साथ काम करने में और ज्यादा देती नहीं कर सकते। गौरतलब है सि राहत द्वारा गाए सूफी सॉन्ग हमारे बॉलीवुड सिनेप्रेमियो की जुबान पर भी अक्सर सुनने को मिलते हैं।

Also Read: xXx: The Return of Xander Cage में विन डीजल के साथ एक बार फिर से Hot दिखीं दीपिका

लिहाजा उनके द्वारा गाए गए सॉन्ग को हर उम्र का तबका पसंद करता है। शायद यही वजह है कि अब रहमान भी उनकी गायिकी को काफी हद तक पसंद करने लगे हैं। लिहाजा वे दोनों अपनी स्वर लहरियों को एक साथ पेश करेंगे।

Also Read: दीपिका ने चिरंजीवी संग इस मूवी को साइन कर किया B’town फैंस को नाराज, Tollywood में कर रहीं एंट्री!

आपको बता दें कि ए आर रहमान को आप जल्द की धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म ओके जानू में सुनेंगे।

Also Read: जेनेलिया को मिली अस्पताल से छुट्टी, रितेश के दूसरे मेहमान की हुई उनके घर में एंट्री

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.