ताज़ा खबर
 

अनुष्का शेट्टी बर्थडे: अब खौफनाक अंदाज में वापस आईं बाहुबली की देवसेना

Anushka Shetty, Bhaagamathie First Look: अनुुष्का शेट्टी के जन्मदिन के मौके पर भागमति के निर्माताओं ने शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर।
Anushka Shetty Bhaagamathie: अनुष्का शेट्टी की अपकमिंग फिल्म का पहला पोस्टर हुआ जारी।

आज 7 नवंबर को बाहुबली की देवसेना का जन्मदिन है। इस मौके पर निर्माताओं ने उनकी अपकमिंग फिल्म भागमती का पोस्टर रिलीज किया है। जिसमें उन्हें देखकर आप पहली नजर में पहचान नहीं पाएंगे। पोस्टर में अनुष्का शेट्टी का इंटेंस लुक नजर आ रहा है जिसमें उनकी ड्रेस पर खून लगा हुआ है। उनके एक हाथ में खून से सना हुआ हथौड़ा है तो दूसरा हाथ दीवार पर लगा हुआ है जिसपर कील ठुकी हुई है।

पोस्टर देखकर लग रहा है कि उनका किरदार ऐसे शख्स का है जो खुद सारे दर्द को सहन करता है। पोस्टर से लग रहा है कि फिल्म निर्माता अनुष्का के किरदार को लेकर दर्शकों के मन में उत्सुकता पैदा करना चाहते हैं। इस पोस्टर की वजह से निश्चित तौर पर वो ऐसा करने में सफल भी हुए हैं। हर कोई फिल्म के बारे में और जानकारी हासिल करना चाहता है। भागमति फिल्म को जी अशोक ने डायरेक्ट किया है, जिन्हें पिल्ला जमींदार से लोकप्रियता मिली है।

दक्षिण भारत ही नहीं बल्कि अतंर्राष्ट्रीय स्तर पर बाहुबली की सफलता से अनु्ष्का शेट्टी को एक बहुत बड़ा फैन बेस मिल गया है। उनकी इसी सफलता को भुनाने के लिए भागमति के निर्माता फिल्म को तेलुगू, तमिल और मलयालम में रिलीज करेंगे। फिल्म में अनुष्का के अलावा आढ़ी पिनीसेट्टी, उन्नी मुकुंदन और मलयालम एक्टर जयराम मुख्य भूमिकाओं में हैं। भागमति यूवी क्रिएशन्स प्रोड्यूस कर रहा है जोकि प्रभाष की फिल्म साहो के भी प्रोड्यूसर हैं।

जहां निर्माता फिल्म से जुड़ी किसी भी जानकारी का अभी खुलासा नहीं करना चाहते वहीं कहा जा रहा है कि भागमति एक हॉरर फिल्म है। पोस्टर को देखकर लग रहा है कि यह हिट साबित हो सकती है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.