May 24, 2017

ताज़ा खबर

 

‘ऐ दिल है मुश्किल’ के गाने ‘चन्ना मेरेया’ में अनुष्का शर्मा ने पहना 17 किलो का लहंगा

गाने की शूटिंग के बारे में अपना अनुभव बताते हुए अनुष्का ने कहा- मैंने इतने भारी कपड़े पहने हुए थे कि हर किसी को मुझ पर रहम आ रहा था।

Author नई दिल्ली | October 7, 2016 17:16 pm
फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के गाने ‘चन्ना मेरेया’ में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा।

दीवाली से ठीक पहले फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर के अलावा ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा और फवाद खान भी नजर आएंगे। क्योंकि फिल्म दीवाली के नजदीक रिलीज होगी इसलिए मेकर्स इसे प्रमोट करने का कोई मौका मिस नहीं करना चाहते हैं। रणबीर और अनुष्का ने रिलीज से 15 दिन पहले प्रमोशन में जान झौंक देने की तैयारी कर ली है। उधर वक्त वक्त पर टीजर्स भी रिलीज किए जा रहे हैं। गुरुवार को रिलीज किए गए अनुष्का शर्मा के एक वीडियो में वह फिल्म की शूटिंग के दौरान अपना अनुभव शेयर कर रही हैं। उन्होंने ‘चन्ना मेरेया’ गाने की शूटिंग में अपने अनुभव के बारे में बताया।

गाने में अनुष्का खूबसूरत दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं गाने में उनके साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि गाने में जो लहंगा पहनी अनुष्का शर्मा नजर आ रही हैं, उसका कुल वजन 17 किलो था। जहां इस लहंगे में अनुष्का काफी खूबसूरत लग रही थीं, वहीं 28 वर्षीय इस अदाकारा का इस बारे में नजरिया जरा अलग है। अपना अनुभव साझा करते हुए उन्होंने बताया कि हालांकि यह लहंगा खूबसूरत था लेकिन उन्हें ऐसा महसूस बिलकुल भी नहीं हो रहा था।

गाने की शूटिंग के बारे में अपना अनुभव बताते हुए अनुष्का ने कहा- मैंने इतने भारी कपड़े पहने हुए थे कि हर किसी को मुझ पर रहम आ रहा था। मैंने 20 किलो का वजन अपने शरीर पर ले रखा था जिसमें से 17 किलो सिर्फ लहंगे का वजन था। मुझे मेरे पंजों पर चलना पड़ रहा था और मेरी पैर बुरी तरह थक चुके थे। यह बहुत मुश्किल था और मैं बार-बार इतनी गर्मी में सीड़ियां चढ़ रही थी। मैं एक बहुत खूबसूरत दुल्हन लग रही थी लेकिन मुझे ऐसा महसूस बिलकुल भी नहीं हो रहा था। अनुष्का की यह फिल्म 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read Also: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ स्टार अनुष्का शर्मा सड़क पर ही करने लगीं डांस, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 7, 2016 5:16 pm

  1. No Comments.

सबरंग