ताज़ा खबर
 

स्वच्छ भारत अभियान के लिए अनुष्का शर्मा ने की लोगों से अपील, कहा- महिलाओं की सुरक्षा करें सुनिश्चित

स्वच्छ भारत अभियान का उद्देश्य मानव निर्मित, क्लस्टर और सामुदायिक शौचालयों के माध्यम से खुले में शौच को खत्म करना है। कई सारे बॉलीवुड सितारों ने इस संबंध में सकारात्मक बदलाव लाने के संदेश दिए हैं।
Author नई दिल्ली | May 31, 2017 07:40 am
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा स्वच्छा भारत का चेहरा हैं। (Image Source: Instagram)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वाकांक्षी स्वच्छ भारत अभियान का चेहरा बनीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने जनता से स्वस्थ और स्वच्छ राष्ट्र निर्माण की दिशा में आगे बढ़ने का आग्रह किया है। मंगलवार को अनुष्का ने ट्विटर पर अपने विचार शेयर किए। उन्होने ट्विट कर कहा- स्वच्छ भारत अभियान का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। कृपया साफ-सफाई की स्वस्थ पद्धतियों को अपनाएं और महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए शौचालय का निर्माण करें। स्वच्छ भारत अभियान सड़कों को साफ करने और देश के ढांचागत विकास का एक अभियान है।

एक्ट्रेस के बाद स्वच्छ भारत नाम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्विट में कहा गया- हम जल्द ही लाइव होने वाले हैं। दरवाजा बंद प्रगति की तरफ एक कदम है। अपने घर में शौचालय बनाएं और महिलाओं की सुरक्षा का ध्यान रखें। स्वच्छ भारत अभियान का उद्देश्य मानव निर्मित, क्लस्टर और सामुदायिक शौचालयों के माध्यम से खुले में शौच को खत्म करना है। कई सारे बॉलीवुड सितारों ने इस संबंध में सकारात्मक बदलाव लाने के संदेश दिए हैं। इससे एक दिन पहले यानी 29 मई को मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी अपने फॉलोवर्स से स्वच्छ राष्ट्र की महत्ता पर बल देने के लिए कहा था। उन्होंने ट्विट कर कहा- भारत ने खुले में शौच को खत्म करने की प्रतिज्ञा ली है। दरवाजा बंद के जरिए स्वच्छता का संदेश फैलाएं और स्वच्छ भारत को सपोर्ट करें।

अनुष्का के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो हाल ही में खबर आई है कि वो एक बार फिर से कैटरीना कैफ और शाहरुख खान की सेथ काम करती हुई नजर आएंगी। इससे पहले तीनों ने यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में साथ काम किया था। कुछ रिपोर्ट के अनुसार इस प्रोजेक्ट का नाम -कैटरीना मेरा नाम बताया जा रहा है। यह अनुष्का शर्मा के साथ किंग खान की चोथी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ने रब ने बना दी जोड़ी, जब तक है जान और अगस्त में आने वाली इम्तियाज अली की फिल्म में काम किया है।

चौथे प्रोजेक्ट में अनुष्का के होने की बात को कंफर्म करते हुए डीएनएन को एक सूत्र ने बताया- दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के फिल्म को लेकर कमिट ना करने की वजह से आनंद ने अनुष्का को अप्रोच किया गया।

http://www.jansatta.com/entertainment/

एंटरटेनमेंट टॉप 5: विवेक ओबेरॉय को याद आए सलमान, अभिजीत का अकाउंट फिर सस्पेंड और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.