January 22, 2017

ताज़ा खबर

 

क्या आपने देखीं ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म की शूटिंग के दौरान खींची गई की ये PHOTOS

अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म द रिंग की शूटिंग में व्यस्त हैं हालांकि उससे पहले उनकी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज होना बाकी है।

ऐ दिल है मुश्किल फिल्म की शूटिंग के दौरान मस्ती करते रणवीर कपूर, करण जौहर और अनुष्का शर्मा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शूटिंग के दौरान मस्ती की तस्वीरें हम पहले भी देखते रहे हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी। मस्तमिजाज अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पेज से फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनुष्का फिल्ममेकर करण जौहर के साथ रोमांस करती दिख रही हैं। तस्वीर में पीछे रणवीर सिंह खड़े दिखाई दे रहे हैं जो बड़ी मासूमियत भरे अंदाज में दोनों को ऐसे देख रहे हैं जैसे करण को अनुष्का को छोड़ देने के लिए कहना चाह रहे हों। तस्वीर को देख कर साफ पता चल रहा है कि यह फिल्म के किसी शूट के दौरान बीच में खींची गई तस्वीरे है। फोटो में यलो कलर की साड़ी स्टाइलिश इयररिंग पहने अनुष्का बहुत स्टनिंग लग रही हैं।

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म द रिंग की शूटिंग में व्यस्त हैं हालांकि उससे पहले उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज होना बाकी है। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और फवाद खान भी नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट 28 अक्टूबर को रखी गई है। ऐ दिल है मुश्किल करण जौहर निर्देशित पहली लव ट्राएंगल स्टोरी है जिसमें उन्होंने स्क्रिप्टिंग, निर्देशन और प्रोडक्शन तीनों किया है। फिल्म के गाने पहले ही काफी हिट हो चुके हैं। फिल्म अजय देवगन की फिल्म शिवाय के साथ ही रिलीज होगी, देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की रेस में आगे निकलती है। इसके अलावा अनुष्का ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ भी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो संभवतः शूट के दौरान की ही हैं।

देखिए तस्वीरें…

ऐ दिल है मुश्किल फिल्म की शूटिंग के दौरान मस्ती करते रणवीर कपूर, करण जौहर और अनुष्का शर्मा।

anushka-sharma-and-manish-malhotra

anushka-sharma-and-ranveer-kapoor

Read Also: ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो में ‘तिवारी जी’ का किरदार निभाने वाले रोहिताश के पिता नहीं रहे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 8, 2016 12:30 pm

सबरंग