ताज़ा खबर
 

अब बारी अनुष्‍का शर्मा की, गायिकी में आजमाएंगी हाथ

बॉलीवुड की ‘पीके गर्ल’ अनुष्‍का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेल्‍वेट’ के लिए पहली बार गायिकी में हाथ आज़माती नज़र आने वाली हैं। जी हां, श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट के बाद अनुष्का शर्मा भी बन जाएंगी अभिनेत्री व सिंगर दोनों। लगता है अब सिगर्स की हो जाएगी छुट्टी क्योंकि अब हर कलाकार अपनी फिल्म […]
Author March 29, 2015 12:17 pm
‘बॉम्‍बे वेल्‍वेट’ में अनुष्‍का गाएंगी ‘जाता कहां है दीवाने’

बॉलीवुड की ‘पीके गर्ल’ अनुष्‍का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेल्‍वेट’ के लिए पहली बार गायिकी में हाथ आज़माती नज़र आने वाली हैं।

जी हां, श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट के बाद अनुष्का शर्मा भी बन जाएंगी अभिनेत्री व सिंगर दोनों। लगता है अब सिगर्स की हो जाएगी छुट्टी क्योंकि अब हर कलाकार अपनी फिल्म के लिए गीत जो गा रहा है।

सूत्रों की मानें तो अनुष्‍का शर्मा अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री वहीदा रहमान के अंदाज में गाती नज़र आएंगी। ख़बर है कि ‘जाता कहां है दीवाने’ ही वह गीत है जिसे अनुष्का अपनी आवाज़ में गाएंगी।

बॉलीवुड ,फिल्म, बॉम्बे वेलवेट, अनुष्का शर्मा ,बॉम्बे वेलवेट, गाने, होंठ सिंक, Bollywood ,Film, Bombay velvet ,Anushka sharma ,Bombay velvet, Song ,lip sync 1956 में बनी फिल्‍म सीआईडी का गाना ‘जाता कहां है दीवाने’ के लिए अनुष्‍का ने खूब मेहनत की है।

 

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ 60 के दशक की कहानी पर आधारित है। इस फिल्‍म का निर्देशन अनुराग कश्‍यप कर रहे हैं। यह फिल्म बड़े पर्दे पर 15 मई को रिलीज होगी।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग