ताज़ा खबर
 

क्या शाहरुख खान की फिल्म में दीपिका पादुकोण को रिप्लेस करेंगी अनुष्का शर्मा?

एक सूत्र ने बताया कि वो अनुष्का के साथ बैठकर बातें करेंगे और उन्हें इस हफ्ते या अगले हफ्ते पढ़ने के लिए स्क्रिप्ट दी जाएगी। स्क्रिप्ट सुनने के बाद अनुष्का फैसला लेंगी कि वो इसे करेंगी या नहीं।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 13:40 pm
दीपिका पादुकोण की जगह अनुष्का शर्मा कर सकती हैं फिल्म में काम। (Image Source: Indian express)

आनंद एल राय की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण को रिप्लेस करने के लिए अनुष्का शर्मा पूरी तरह से तैयार हैं। निर्माताओं ने दीपिका को अप्रोच किया था। लेकिन संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की री शेड्यूलिंग की वजह से ट्रिपल एक्स एक्ट्रेस को इस प्रोजेक्ट को छोड़ना पड़ा। अप्रैल के आखिर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। सेट मुंबई के फिल्म सिटी में लगाए जाएंगे। एक हिरोईन के बारे में कंफर्म हो चुका है और वो हैं कैटरीना कैफ। दीपिका के प्रोजेक्ट से अलग हो जाने के बाद निर्माताओं ने दूसरी हिरोईन की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने रोल के लिए अनुष्का को अप्रोच किया है। आनंद और शाहरुख ने कुछ दिनों पहले रात को मुलाकात की थी और संभावनाओं पर बातचीत हुई थी। दीपिका के मना करने के बाद इसे अनुष्का को दिया गया।

एक सूत्र ने बताया कि वो अनुष्का के साथ बैठकर बातें करेंगे और उन्हें इस हफ्ते या अगले हफ्ते पढ़ने के लिए स्क्रिप्ट दी जाएगी। स्क्रिप्ट सुनने के बाद अनुष्का फैसला लेंगी कि वो इसे करेंगी या नहीं। लेकिन दीपिका के बाद वो उनकी पहली पसंद हैं। अगर सब सही होता है तो अनुष्का फिल्म में शाहरुख खान की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी जोकि एक देसी गर्ल होगी। कैटरीना और अनुष्का के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। अगर बात बन जाती है तो यह जब तक है जान वाली फिल्म होगी क्योंकि जब तक है जान में भी यही स्टार कास्ट थी। वहीं अगर अनुष्का मना कर देती हैं तो सोनम को रोल के लिए कंसिडर किया जा सकता है।

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्यार की खबरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। दोनों ही हालांकि इस तरह की खबरों का कभी भी खुल कर समर्थन नहीं करते लेकिन लगातार सामने आती तस्वीरें और बयान बहुत कुछ कह जाते हैं।

हाल ही में विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर – प्रोफाइल फोटो) पर अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर लगाई है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में विराट अनुष्का के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ स्टारर 'फिल्लौरी' क्यों देखने जाएं? जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.