ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा ने मोर को डाला दाना, 4 घंटे में 96 हजार लोगों ने देखा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने फेसबुक पेज से मोर को दाना खिलाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।
Author नई दिल्ली | December 27, 2016 17:33 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने फेसबुक पेज से मोर को दाना खिलाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा है कि अंततः यह छोटी-छोटी चीजों को हांसिल करने के बारे में है। इस वीडियो को 4 घंटे के भीतर 19 हजार लोगों ने लाइक किया है और इस पर 238 शेयर हैं। वीडियो पर कुल व्यूज़ की बात करें तो इसे 4 घंटे में 96 हजार लोगों ने देखा है। वीडियो में अनुष्का अपने एक साथी के साथ हैं जो उन्हें हाथ में दाना देता जा रहा है और अनुष्का मोर को दाना खिलाती जा रही हैं।

अनुष्का शर्मा हाल ही में करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आई थीं, और इसके बाद अब वह शाहरुख खान स्टारर फिल्म द रिंग में नजर आएंगी। सुल्तान फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इस बार अपने बॉय फ्रेंड विराट कोहली के साथ नया साल मनाने वाली हैं। इसमें भी सबसे खास बात यह है कि इस मौके पर अनुष्का का परिवार भी साथ रहने वाला है। अनुष्का बेंगुलुरु में पली-बढ़ी हैं। लेकिन उनकी मां उत्तराखंड की रहने वाली हैं। अनुष्का ने स्कूल के लिए दिनों में अपनी गर्मियों की छुट्टियों का ज्यादा समय यहीं देहरादून में बिताया है। ऐसे में अनुष्का का इस जगह से खास लगाव है। अनुष्का के परिवार का एक घर यहां भी है। इसलिए इस नए साल के जश्न को खास बनाने के लिए अनुष्का अपनी पसंदीदा जगह आ गई हैं।

विराट और अनुष्का के यहां पहुंचने पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी दोनों का स्वागत किया। उन्होंने ट्विटर के जरिए उनके आने पर खुशी जाहिर की। इस सेलेब कपल के लिए यह साल कमाल का रहा। एक तरफ जहां अनुष्का ने दो ब्लॉक बस्टर फिल्में ऐ दिल है मुश्किल और सुल्तान दीं। वहीं विराट ने इंग्लैंड के साथ हुई टेस्ट सीरीज में चार मैच जीते एक ड्रॉ रहा। इसके साथ ही इस साल ने तीन डबल सेंचुरी भी बनाई हैं। विराट पहले बल्लेबाज हैं जिन्होंने इस तरह का रिकॉर्ड बनाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग