ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा ने हैल्लो मैग्जीन के फरवरी अंक के लिए करवाया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

अनुष्का को हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। उन्हें करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में अपनी एक्टिंग के लिए काफी सराहना मिली है।
Author नई दिल्ली | February 1, 2017 15:26 pm
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Image Source: Instagram)

अनुष्का शर्मा ने हैल्लो इंडिया के फरवरी अंक के लिए फोटोशूट करवाया है। इसमें वो काफी स्टनिंग लग रही हैं। पूरी व्हाइट ड्रेस पहने हुए एक्ट्रेस ने फर वाला कोट पहना है। गीले बाल के साथ न्यूड मेकअप ने उनकी खूबसूरती को दो गुना बढ़ा दिया है। गले में चेन के साथ उन्होंने अपने लुक को परफेक्ट लुक दिया है। शानदार फोटोग्राफर प्रसाद नाइक ने उनकी फोटो खींची हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शूट की कुछ फोटोज को शेयर किया है। जिसे कैप्शन दिया है- गॉर्जियस अनुष्का शर्मा हैल्लो मैग इंडिया के कवर पेज पर #coverstory #shoot #FebruaryIssue

अनुष्का को हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। उन्हें करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में अपनी एक्टिंग के लिए काफी सराहना मिली है। उन्होंने अपनी दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म फिल्लौरी की शूटिंग पूरी कर ली है। जिसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा नजर आएंगे। शाहरुख खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म आने वाली है जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। शाहरुख खान के साथ वो तीसरी बार काम कर रही हैं। इससे पहले साथ में दोनों की जोड़ी जब तक है जान में नजर आए थे।

Gorgeous @anushkasharma @hellomagindia #coverstory #shoot #FebruaryIssue

A post shared by Prasad Naik (@prasadnaaik) on

बता दें कि अनुष्का शर्मा अब जल्द साफ-सफाई का पाठ पढ़ाती नजर आएंगी। ऐसा नहीं है कि उन्होंने इस तरह की कोई फिल्म साइन की है। बल्कि वह स्वच्छ भारत अभियान के तहत जागरुकता फैलाएंगी। शहरी विकास मंत्रालय ने अनुष्का को स्वच्छ भारत अभियान के लिए चुना है। अनुष्का को चुनने का मकसद ज्यादा से ज्यादा महिलाओं तक यह संदेश पहुंचाना है। साथ ही ग्रामीण इलाकों में रह रही महिलाओं को जागरुक करना है।

मुंबई मिरर में छपी खबर की मुताबिक 28 साल की इस एक्ट्रेस प्रोड्यूसर को मंत्रालय ने महिलाओं तक पहुंच बनाने के लिए चुना है। ताकि वह साफ सफाई को लेकर महिलाओं से जुड़े पहलुओं को उजागर कर सकें। साथ ही सेहत से जुड़ी जानकारियां भी हर महिला तक पहुंचा सकें। एक सूत्र ने बताया, ऐसे इलाकों में पुरुष टॉयलेट बनवाने से बचते हैं। जबकि महिलाओं को इसकी जरूरत होती है। यह उनकी सेहत और सुरक्षा दोनों के लिए बहुत जरूरी होता है।

वोडाफोन की सर्विस से परेशान अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट; रिलायंस जियो ने दिया फ्री सिम का ऑफर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग