December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने फैंस के साथ इस अंदाज में मनाई दीवाली

यह पूछे जाने पर कि फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' क्यों देखी जाए, अनुष्का ने कहा, "यह एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, दीवाली के समय हर कोई परिवार के साथ समय बिताना चाहता है, इसलिए एडीएचएम फिल्म का परिवार के सभी लोग आनंद उठा सकते हैं।

Author नई दिल्ली | October 30, 2016 16:17 pm
रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रीलिज हो चुकी है। Image Source: instagram

अपनी हालिया फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज के बाद रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने प्रशंसकों के साथ बातचीत की और उन्हें दीवाली की शुभकामनाएं दीं। मुंबई के पीवीआर सिनेमा में दोनों ने दीये जलाकर दिवाली मनाई और प्रशंसकों को मिठाई भी बांटी। अनुष्का ने कहा, “सबसे पहले सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। फिल्म रिलीज के समय सीधे प्रशंसकों के साथ बातचीत करना अद्भुत अनुभव है।” उन्होंने कहा, “फिल्म रिलीज के मौके पर आप सबसे मिलना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। यह प्रारंभिक रूझानों की तरह है।” अभिनेता रणबीर कपूर ने प्रशंसकों से कहा, “आपने हमें और हमारे फिल्म को जो समर्थन दिया उसके लिए आप सभी को धन्यवाद। अब फिल्म आपके हवाले है। जिस तरह का प्यार और समर्थन आपका मिला है, हमें विश्वास है कि आपको फिल्म जरूर पसंद आएगी।”

इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

यह पूछे जाने पर कि फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ क्यों देखी जाए, अनुष्का ने कहा, “यह एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, दीवाली के समय हर कोई परिवार के साथ समय बिताना चाहता है, इसलिए एडीएचएम फिल्म का परिवार के सभी लोग आनंद उठा सकते हैं। फिल्म का विषय प्यार होने से हर कोई फिल्म से जुड़ सकता है। इसके अलावा फिल्म का संगीत अच्छा है। इसलिए आप सब फिल्म देखिए।” करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ के साथ शुक्रवार को रिलीज हुई। दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त भिंड़त हो रही है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी अहम भूमिका में हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का कहना है कि जब कोई भी एक्टर निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म में काम करता है तो उसे अपने लुक्स के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं पड़ती। एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा कि मैं एक ऐसी शख्स हूं जो काम करते समय लुक्स पर ध्यान नहीं देती। मुझे इस बात का ख्याल नहीं रहता कि मैं कैसी दिख रही हूं। मैं अपने काम में पूरी तरह से खो जाती हूं। जब आप करण जौहर या डिजायनर मनीष मल्होत्रा के साथ काम करते हैं तो आपको केवल अपनी एक्टिंग पर फोकस करना चाहिए क्योंकि आपको पता होना चाहिए कि आप हर फ्रेम में खूबसूरत लगेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 30, 2016 4:06 pm

सबरंग