ताज़ा खबर
 

अनुषा दांडेकर ने कहा- करण कुंद्रा को डेट करने की वजह से लोग मुझसे नफरत करते हैं

करण का पहले एक रिलेशनशिप था। चूंकि उसके फैंस ने उन्हें टीवी पर रिलेशनशिप में देखा था इसी वजह से वो नाराज हैं।
Author नई दिल्ली | December 12, 2016 11:20 am
अपने बॉय फ्रेंड करण कुंद्रा के साथ अनूषा दांडेकर

फैशन आइकन अनुषा दांडेकर और एक्टर करण कुंद्रा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों इंडस्ट्री के ऐसे कपल हैं डजो अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातें करते हैं। अगर आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट्स को देखेंगे तो आपको दोनों की साथ में ढेर सारी फोटोज देखने को मिलेंगी। जिनसे आपको अंदाजा हो जाएगा कि उन्हें एक-दूसरे से कितना प्यार है। जहां हर सेलिब्रिटी अपने रिश्ते को खारिज करता रहता है वहीं करण और अनुषा बिना डरे रिएलिटी का एक ट्रेंड सेट कर रहे हैं। हालांकि अनुषा सोशल मीडिया पर कई लोगों के निशाने पर हैं जोकि करण के साथ उनके होने के खिलाफ हैं। ऐसी अफवाहें थी कि करण अपनी कितनी मोहब्बत है कि को-स्टार कृतिका कामरा को डेट कर रहे थे। यह शो काफी हिट रहा था। दर्शकों की मांग पर इसका दूसरा सीजन लाया गया था। इसी वजह से करण के फैंस उन्हें अनुषा को डेट करते हुए बर्दाश्त नहीं करते हैं।

इस बारे में इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए अनुषा ने कहा- मुझे लगता है कि मेरे बहुत सारे हेटर्स हैं। करण का पहले एक रिलेशनशिप था। चूंकि उसके फैंस ने उन्हें टीवी पर रिलेशनशिप में देखा था इसी वजह से वो नाराज हैं। दर्शक उनके और उनकी को-स्टार के साथ खुद को इस हद तक जोड़ लेते हैं कि उन्हें लगता है वो करण को निजी तौर पर जानते हैं। मुझे समझ नहीं आता कि लोग मेरे लिए इतने बुरे क्यों बने हुए हैं। इन सभी का अपने रिश्ते पर प्रभाव डाले बिना वो करण के साथ अपने समय को बहुत एंज्यॉय करते हैं। मुझे ढेर सारी घृणा मिलती है। शुरुआत में यह काफी मुश्किल था क्योंकि मैं सोचा करती थी कि वो मेरे साथ ऐसा क्यों करते हैं। लेकिन इसके बाद मुझे अहसास हुआ कि मैं और करण काफी अच्छा समय साथ बिताते हैं। इसी वजह से मैं सोशल मीडिया को अपना रिश्ता खराब नहीं करने देती हूं।

It's literally been a little more than 24 hours & I already miss this guy… 😓 💘

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha) on

@hansichika wedding time!!! First up Mehndi…🙌

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha) on

Meet the parents with me! 😓😁☺️ 7pm tonight only on @mtvindia. #loveschool #season2 @kkundra ❤️

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha) on

 

अनुषा ने कहा- सोशल मीडिया हमेशा उनके रिश्ते के खिलाफ जबकि मीडिया काफी दयालु रहा है। करण और मैं फिलहाल एमटीवी का रिएलिटी शो लव स्कूल होस्ट कर रहे हैं। दोनों शो के कपल्स के लिए लव गुरु का रोल निभा रहे हैं। मैं और करण लव स्कूल के शूट के दौरान काफी अच्छा समय बिताते हैं। शूट के दौरान हम दोनों को एक-दूसरे के बारे में कई चीजें जानने को मिलती हैं। हमें महसूस होता है कि कई चीजें अब भी हम नहीं जानते हैं। कई बार जब हम दूसरों को सलाह देते हैं तो खुद उसपर अमल करने का वादा करते हैं। वो काफी अच्छा शख्स है। मेरे तूफान के सामने वो शांत रहता है। अगर मैं बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाती हूं तो करण मुझे शांत करता है। यह काफी अच्छा अनुभव है।

बिग बॉस 10, 8 दिसंबर 2016: बानी लोपा में हुई लड़ाई, स्वामी ने गौरव को कहा ‘गद्दार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.