ताज़ा खबर
 

जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए लकी साबित हुआ ‘अंधेरी स्टेशन’, प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर ऐसे हुई थी अनुराग कश्यप से मुलाकात

नवाजुद्दीन और अनुराग कश्यप की यह मुलाकात दोनों के लिए अच्छी साबित हुई।
बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए किस्मत का अच्छा होना भी बहुत जरूरी होता है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लक ही था जो उस दिन वह डायरेक्टर अनुराग कश्यप से मिले।

बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए किस्मत का अच्छा होना भी बहुत जरूरी होता है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लक ही था जो उस दिन वह डायरेक्टर अनुराग कश्यप से मिले। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप की मुलाकात के पीछे का कारण एक्टर राजपाल यादव हैं। जी हां, 1996-1997 के बीच एक्टर राजपाल यादव अपने स्ट्रगलिंग पीरियड पर थे। इस दौरान उन्होंने मुंबई छोड़ने का मन बना लिया था।

तभी अनुराग कश्यप को इस बात की खबर लगी कि राजपाल यादव शहर छोड़ कर जा रहे हैं। इसके बाद अनुराग ने राजपाल यादव से मिलने की बात की। अनुराग राजपाल से मिलना चाहते थे, इसलिए वह अंधेरी स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर उनसे मिलने जा पहुंचें। इस दौरान राजपाल अकेले नहीं थे, उनके 3 और दोस्त उनके साथ थे। तभी वहीं अनुराग भी आ पहुंचे। इन दोस्तों में एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थे।

Tumne bulaya aur hum chale aaye! Lo dekh lo #BabumoshaiTrailer. @babumoshaibandookbaaz @moviesbythemob http://bit.ly/BabumoshaiTrailer

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

Jane kyun sab humko ‘Bae’ bulate hain.. matlab #BesharamBabu Kal #BabumoshaiTrailer le kar aayenge. Ok Bye! @babumoshaibandookbaaz

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

उस वक्त अनुराग राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘सत्या’ की स्क्रिप्ट लिख रहे थे। अनुराग ने इस दौरान राजपाल यादव को मुंबई में ही रुकने के लिए कहा। अनुराग ने उन्हें दूसरी स्क्रिप्ट में रोल भी दिया। यह स्क्रिप्ट ‘स्कूल’ की थी। इसके बाद राजपाल यादव मुंबई में ही रुक गए। राजपाल जब ‘स्कूल’ के लिए ओडिशन के लिए पहुंचे तो नवाज ने इस फिल्म में एक छोटी सी भूमिका करने की रिक्वेस्ट की।

नवाजुद्दीन ने इस दौरान फिल्म में वेटर का रोल मांगा। तभी अनुराग ने कहा कि वह एनएसडी के बहुत अच्छे कलाकार हैं, वह इस तरह के छोटे मोटे रोल न करें। लेकिन उस वक्त नवाजुद्दीन को पैसों की बहुत जरूरत थी। इसके बाद अनुराग कश्यप ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ बनाई जिसमें उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फिल्म में काम करने का मौका दिया। वहीं नवाजुद्दीन ने इस फिल्म के जरिए अपने अभिनय का जबरदस्त प्रदर्शन किया और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया।

Back to Work…

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

[jwplayer eFSVN9rb-gkfBj45V]

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 17, 2017 3:21 pm

  1. No Comments.
सबरंग