ताज़ा खबर
 

जग्गा जासूस का साथ में प्रमोशन नहीं करेंगे रनबीर कपूर और कैटरीना कैफ?

निर्देशक अनुराग बसु की फिल्म का प्रमोशन रनबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप के चलते दुविधा में नजर आ रहा है, लेकिन यदि एक मशहूर अखबार की खबर पर यकीन करें तो अनुराग ने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक शानदार प्लान बनाया है।
Author नई दिल्ली | January 20, 2017 14:29 pm
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ वैलेनटाइन डे एक साथ सेलिब्रेट करने वाले हैं लेकिन अकेले नहीं जग्गा जासूस की पूरी टीम के साथ। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के लिए अगले एक हफ्ते तक शूट करेंगे, वैलेनटाइन डे वाले दिन भी। हो सकता है दोनों के बीच दूरियां कुछ कम हो जाएं।

निर्देशक अनुराग बसु की फिल्म का प्रमोशन रनबीर कपूर और कैटरीना कैफ के ब्रेकअप के चलते दुविधा में नजर आ रहा है, लेकिन यदि एक मशहूर अखबार की खबर पर यकीन करें तो अनुराग ने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक शानदार प्लान बनाया है। कैटरीना एक प्रोफेश्नल हैं और वह फिल्म के प्रमोशन के लिए वह सब कुछ करेंगी जिसकी उनसे उम्मीद की जाती है, भले ही इसके लिए उन्हें रनबीर के सामने खड़े होकर मुस्कुराना क्यों न हो। हालांकि उन्हें ऐसा शायद ही करना पड़े क्योंकि अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक अनुराग ने फिल्म के प्रमोशन का शेड्यूल कुछ इस तरह तय किया है कि रनबीर और कैटरीना को बहुत गिने चुने इवेंट्स में ही एक दूसरे का सामना करना पड़ेगा। खबर की मानें तो उन दोनों का ट्रैवल भी साथ में प्लान नहीं किया गया है। ज्यादातर वक्त दोनों अलग-अलग फिल्म का प्रमोशन करेंगे।

अनुराग बसु निर्देशित निर्देशित यह फिल्म 7 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी। फिल्म में रनबीर सिहं और कैटरीना कैफ की जोड़ी लीड रोल में हैं। साथ ही फिल्म में गोविंदा, सायानी गुप्ता औऱ अदा शर्मा के भी नजर आने की खबरें हैं। फिल्म की कहानी एक युवा डिटेक्टटिव के बारे में हैं जो अपने गुमशुदा पिता की तलाश में निकलता है। ट्रेलर की शुरुआत रणवीर कपूर के एक ड्रमैकिट सीन से होती है जिसमें रनबीर अपने मुंह से बच्चों की तरह म्यूजिक बजा रहे हैं। खास बात यह है कि फिल्म का ट्रेलर एक बार फिर फिल्म ‘बर्फी’ के ट्रेलर की ही तरह डॉयलोग लेस है। जी हां, निर्देशक अनुराग बसु ने बहुत संभव है कि इस फिल्म को भी उनकी फिल्म बर्फी की ही तरह बिना डायलॉग्स वाली बनाया है।

शूटिंग के दौरान से ही रणबीर और कटरीना के ब्रेअकप और झगडे के अनुराग को यह डर भी सताने लगा कि कहीं फिल्म का डब्बा बंद न हो जाए, हालांकि दोनों ने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की उम्मीदों पर पानी नहीं फेरते हुए फिल्म को पूरा किया। हालांकि अब भी अनुराग की मुश्किलें खत्म नहीं हुई हैं, और वह फिल्म के प्रमोशन को लेकर चिंता में हैं। ‘जग्गा जासूस’ का निर्माण अनुराग बसु और रनबीर कपूर के साझेदारी में निर्मित प्रोडक्शन हाउस के अंतगर्त किया गया है, जबकि फिल्म के सहनिर्माता डिजनी फिल्म स्टुडियो हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.