ताज़ा खबर
 

अंकिता लोखंडे ने शुरू की ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी ‘ की शूटिंग, जानिए क्या होगा किरदार

अंकिता ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके चलते अब वह कंगना रनौत के साथ फिल्म मणिकर्णिका में नजर आएंगी।

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे के फैंस के लिए खुशखबरी है। जल्द ही अंकिता के चाहने वाले अब अंकिता को बड़े पर्दे पर एक्टिंग करते हुए देख पाएंगे। दरअसल खबर है कि अंकिता ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अंकिता फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना रनौत के साथ नजर आएंगी। वहीं फिल्म में अंकिता का रोल बहुत अहम होगा। अंकिता इस दौरान झलकारी बाई के किरदार में नजर आएंगी।

बता दें, झलकारी बाई ने अंग्रेजों के खिलाफ मोर्चा खोला था। वहीं युद्ध के दौरान उन्हें रानी लक्ष्मीबाई की जगह पर रखा गया था। माना जाता है कि रानी लक्ष्मीबाई और झलकारी बाई दोनों का चेहरा आपस में काफी मिलता था। इसके चलते उनसे अंग्रेज भी चकमा खा जाते थे। इसके चलते अब बड़े पर्दे पर अंकिता इस अहम किरदार को निभाती नजर आऐंगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, अंकिता ने बतया कि ‘झलकारी बाई के बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं। कम लोग जानते हैं कि रानी लक्ष्मीबाई और झलकारी बाई के बीच कैसे रिश्ते थे।’ वहीं अब अंकिता ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। शूटिंग रामोजी स्टूडियो में की जा रही है।

“Once you realise your worth you tolerate less and require more#ankitalokhande#asl

A post shared by Aankita S Lokhaande (@lokhandeankita) on


बता दें पिछले साल ही अंकिता लोखंडे और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। इसने पवित्र रिश्ता के जमाने से इस जोड़ी के फैन रहे लोगों को काफी हैरान कर दिया था। सात सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। इसके बाद सुशांत का नाम अपनी राब्ता को-स्टार कृति सेनन के साथ जुड़ा। बहुत सी रिपोर्ट्स में दोनों के अलग होने की वजह कृति मानी गईं। लेकिन सुशांत और कृति ने हमेशा एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया। कुछ महीने पहले ऐसी रिपोर्ट आई थी कि सुशांत और अंकिता ने अपनी पुराने दिनों की कड़वी यादों को दूर रखते हुए लोखंडवाला के एक कॉफी हाउस में मुलाकात की थी।

“No amount of physical beauty will ever be as valuable as a beautiful heart”

A post shared by Aankita S Lokhaande (@lokhandeankita) on


http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग