May 25, 2017

ताज़ा खबर

 

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी देखने के बाद जब अंकिता लोखंडे ने किया सुशांत सिंह राजपूत को फोन

ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि आज भी वो एक-दूसरे के टच में हैं। इसी वजह से एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी देखने के बाद अंकिता ने सुशांत को फोन किया। उन्होंने उनकी परफॉर्मेंस के लिए उन्हें बधाई दी। 6 साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए हैं।

Author नई दिल्ली | October 9, 2016 14:33 pm
एमएस धोनी के रोल के लिए अंकिता ने दी सुशंता को बधाई। Image Source: Instagram

बॉलीवुड में इस साल की शुरुआत से ही ब्रेकअप का दौर चल रहा है। लेकिन सुशांत और अंकिता की राहें जुदा होना सभी के लिए काफी चौंकाने वाली खबर थी। वैसे तो दोनों अब अलग हो चुके हैं। लेकिन ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि आज भी वो एक-दूसरे के टच में हैं। इसी वजह से एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी देखने के बाद अंकिता ने सुशांत को फोन किया। उन्होंने उनकी परफॉर्मेंस के लिए उन्हें बधाई दी। 6 साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए हैं। एक सूत्र ने बताया कि अपनी एक्स के फोन को उठाना काफी मुश्किल होता है। लेकिन अंकिता और सुशांत ने एक दोस्ती वाला रिश्ता आज भी कायम किया हुआ है। जब दोनों साथ में थे उसी समय सुशांत ने धोनी के लिए शूटिंग शुरू कर दी थी। इसी वजह से उन्हें पता है कि इस फिल्म में उन्होंने कितनी मेहनत और पसीना बहाया है। अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने के बाद अंकिता ने राजपूत की परफॉर्मेंस को काफी सराहा।

‘MS Dhoni- द अनटोल्ड स्टोरी’ के बारे में धोनी और सुशांत सिंह राजपूत ने क्या कहा, वीडियो देखें

हालांकि दोनों के बारे में कई तरह की कहानियां मीडिया में आती रहती हैं। ऐसा भी हो सकता है कि ये सब पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा हो। पब्लिक में दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा है। जब सुशांत से उनके और अंकिता के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि इसके लिए मुझे उनकी (अंकिता) इजाजत लेनी पड़ेगी। उनकी इजाजत के बगैर मैं कुछ नहीं कह सकता। रिश्ता दो अलग-अलग व्यक्तियों के बारे में होता है और इसी वजह से उससे जुड़ी जानकारियों को मैं किसी के साथ साझा करने के लिए तैयार नहीं हूं।

Read Also: ‘धोनी’ बनने के लिए सुशांत सिंह राजपूत की 150 दिन की कड़ी मेहनत, देखिए वीडियो

बता दें कि सुशांत ने एक वीडियो जारी करके दिखाया था कि किस तरह धोनी बनने के लिए उन्होंने 150 दिन की कड़ी मेहनत की थी। फिल्म में एक बड़े हिस्से में सुशांत पिच पर बैटिंग करते नजर आते हैं और जब भी वह क्रीज पर होते हैं तो ठीक धोनी की ही तरह एक्ट, रिएक्ट और रिस्पॉन्ड करते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेनिंग के दौरान सुशांत घायल भी हुए और उन्होंने टीशर्ट निचोड़-निचोड़ कर पसीना निकाला। फिल्म में सुशांत ने धोनी का हैलीकॉप्टर शॉट हूबहू कॉपी किया है। वीडियो में चूंकि सुशांत अलग-अलग जगहों पर ट्रेनिंग करते दिख रहे हैं तो इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि शूट के दौरान अलग-अलग जगहों पर जाते हुए भी सुशांत ने प्रैक्टिस जारी रखी।

Read Also:‘धोनी’बने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का नया लुक, देखें तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 9, 2016 2:33 pm

  1. No Comments.

सबरंग