ताज़ा खबर
 

क्या आपने देखा अनीता हसनंदानी का यह रैपर लुक?

जल्द ही अनीता की फिल्म फुद्दू आने वाली है। इसके बारे में बात करते हुए अनीता ने बताया कि इसमें शहर में रहने वाले एक मध्यम वर्गीय परिवार की कहानी है। जिसमें आपको हंसी का डोज भी मिलेगा।
Author नई दिल्ली | October 7, 2016 13:01 pm
अनिता डेक पर फोटो के लिए पोज दे रही हैं। (Photo Source: Instragram)

आज हम आपको मिलाते हैं एक ऐसी एक्ट्रेस से जो अकेले बहुत कुछ कर सकती हैं। ये एक्टिंग के अलावा डांस, कॉमेडी तो करती ही थीं अब रैपर भी बन गई हैं। अगर आप अभी भी नहीं समझे तो हम आपको बताते है कि आखिर इतनी सारी क्वालिटी वाली ये एक्ट्रेस कौन है। दरअसल ये कोई और नही बल्कि ये हैं मोहब्बतें कि एक्ट्रेस शगुन यानि अनीता हसनंदानी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पति रोहित रेड्डी के साथ रैप करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

हालांकि ये गाना किसी फिल्म या सीरियल का नहीं है। इसके अलावा अपने रॉकस्टार लुक की भी झलक उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखा दी है। रोहित ने भी अपनी पत्नी की रैपर वाली एक वीडियो पोस्ट की है। जिससे ये बात साफ हो जाती है कि दोनों के बीच बहुत प्यारा रिश्ता है। इससे पहले रोहित ने अनीता की जिम में काफी मदद की थी। दरअसल, अपने बिजी शेड्यूल की वजह से वो जिम को मिस कर रही थी। जिसके बाद उनके पति ने इस बात का ख्याल रखा कि वो रोजाना जिम जाकर वर्कआउट करें

MNS की धमकी के बाद फवाद खान भारत छोड़कर पाकिस्तान गए; अक्टूबर में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रमोशन के लिए नहीं आएंगे वापिस

जिम वाली फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया कि फाइनली हम दोनों वहां आ गए हैं जहां हमें होना चाहिए। मुझे पता है कि यहां HE लिखना एक जोक होगा। उम्मीद करती हूं कि अब मैं यहां नियमित तौर पर आऊं। जल्द ही अनीता की फिल्म फुद्दू आने वाली है। इसके बारे में बात करते हुए अनीता ने बताया कि इसमें शहर में रहने वाले एक मध्यम वर्गीय परिवार की कहानी है। जिसमें आपको हंसी का डोस भी मिलेगा। इस फिल्म में आपको हकीकत दिखाई देगी। अनीता के अलावा सनी लियोनी और शरमन जोशी का भी फिल्म में एक स्पेशल रोल होगा। एक गाने में रणबीर कपूर की आवाजा में शायरी भी सुनाई देगी।

I just rapped and it was sick!!! #rap #rapper #swag #fuddu #tittletrack

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

फुद्दू महिमा प्रोडक्शन, पैराडिसो प्रोडक्शन और वियामोंक मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई गई है। यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी। बता दें कि पिछले कुछ दिन से उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें भी खूब उड़ाई जा रही थीं। इन अफवाहों से परेशान अनीता ने फाइनली अपने वजन का राज बता दिया है। उन्होंने सभी अफवाहों का बकवास बताते हुए कहा कि उनका वजन बढ़ने का कारण डाइटिंग ना करना है। अपने इंस्टाग्राम पर इस बात का साफ करते हुए उन्होंने लिखा, “मुझे हर पब्लिकेशन से फोन आ रहे हैं और सभी मुझसे एक ही सवाल पूछ रहे हैं, ‘गुड न्यूज है क्या।’ हां, गुड न्यूज यह है कि मैं डाइटिंग पर नहीं हूं। इन दिनों खूब पिज्जा, चॉकलेट्स, आइसक्रीम्स और वाइन्स ले रही हूं। मेरा ग्लो इसलिए बढ़ गया, क्योंकि मुझे अपने हसबैंड से प्यार हो गया और वादा है कि प्रेग्नेंसी की खबर मैं खुशी से आपको सुनाउंगी।”

Read Also: प्रेग्नेंसी पर खुल कर बोलीं अनीता हसनंदानी, ये गुड न्यूज नहीं चॉकलेट-पिज्जा का असर है

 

#rapperrrrrrrrr me with hubby beeeeeeeeee 🤓 @rohitreddygoa

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

 

Read Also: ये हैं मोहब्बतें में मणि को हुआ अपनी गलती का एहसास, इशिता से मांगी माफी

Read Also:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग