ताज़ा खबर
 

मैडम टुसाड में लगा अनिल कपूर का वैक्स स्टैचू, दिखा उन्हीं की तरह का बिंदास अंदाज

मैडम टुसाड वैक्स म्यूजिय में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर का वैक्स स्टैचू लगा है। हाल ही में अनिल कपूर अपने इस स्टैचू को पब्लिक के सामने पेश करने के लिए पहुंचे हुए थे।
अपने वैक्स स्टेचू के साथ अनिल कपूर।

मैडम टुसाड वैक्स म्यूजिय में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर का वैक्स स्टैचू लगा है। हाल ही में अनिल कपूर अपने इस स्टैचू को पब्लिक के सामने पेश करने के लिए पहुंचे हुए थे। अपने स्टैचू की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मुझे वैक्स के रूप में भी अच्छा दिखाने के लिए शुक्रिया। मेरे लिए यह बेहद खास पल है। मुझे खुशी है कि मैं यह आपके साथ शेयर कर पा रहा हूं।

प्रोफेशनल फ्रंंट पर बात करें तो अनिल कपूर फिल्म ‘मुबारकां’ में नजर आने वाले हैं। इसमें वह अपने भतीजे अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन अनीस बजमी ने किया है। यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है और इसे सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस और सिने1 स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म ‘मुबारकां’ में अनिल और अर्जुन दोनों सरदार के रोल में नजर आने वाले हैं। यह पहली बार है कि चाचा और भतीजे की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। फिल्म में अर्जुन कपूर डबल रोल में दिखाई देंगे। अर्जुन ने करणवीर सिंह और चरणवीर सिंह के रोल में दिखेंगे। अर्जुन कपूर इस फिल्म में पहली बार कॉमेडी करते नजर आएंगे। फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही पहली बार वो अपने चाचा अनिल के साथ स्क्रीन पर साथ में काम करेंगे।

इस फिल्म में एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। अनीस बज्मी की फिल्म मुबारकां में एमटीवी रोडीज के होस्ट करण कुंद्रा को भी एक रोल में नजर आने वाले हैं।एक लीडिंग से बातचीत के दौरान करण ने कहा, मैं अनिल कपूर की फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं और उनके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है। हर रोज उनसे कुछ सीखता हूं। जब उन्होंने सेट पर मुझसे हाथ मिलाया था इस बात को मैं एक्सपेलेन नहीं कर सकता।

Unveiling… Yours truly !! Thank you @MTsSingapore for making me look good in wax! #MadameTussauds

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

 

शादी में स्टाइलिश लुक में दिखीं श्रीदेवी, बेटी जाह्नवी, सोनम कपूर और अर्जुन कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग