December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

ATM की लाइन में लगे अनिल कपूर, 1 घंटे बाद नंबर आया नंबर, मिले 2 हजार रुपए

अनिल कपूर के एटीएम में लगने की बात इसलिए सामने आई क्योंकि उनके साथ लाइन में लगी एक फैन ने उनके साथ एक सेल्फी ली। इसके बाद उसने बिना समय गंवाए वह सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

ATM की लाइन में लगे अनिल कपूर

नोटबंदी से देशभर में एटीएम पर लाइनें लगी हैं। सभी लोग नई करंसी लेने और पुरानी बदलवाने के काम में लगे हैं। लेकिन अगर आपको लग रहा है कि इस भागदौड़ से हमारे सेलेब्स अछूते हैं तो बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। जी हां हाल ही में बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर भी एटीएम की लाइन में लगे दिखे। वैसे तो अनिल कपूर के लिए यह काम कोई भी कर सकता था। लेकिन उन्होंने इस काम के लिए किसी और की मदद ना लेकर खुद ही जाना बेहतर समझा। इस पर अनिल कपूर का कहना है कि, मै खुद जानना चाहता हूं कि, जनता को किस तरह की परेशानी हो रही है।

अनिल कपूर के एटीएम में लगने की बात इसलिए सामने आई क्योंकि उनके साथ लाइन में लगी एक फैन ने उनके साथ एक सेल्फी ली। इसके बाद उसने बिना समय गंवाए वह सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। फिर अनिल कपूर ने भी यह सेल्फी शेयर की और लिखा कि डिमॉनेटाइजेशन की वजह से वो भी एटीएम लाइन में सेल्फी ले रहे हैं। हालांकि अनिल ने इसे मौके को अपने फैन्स के बीच कुछ वक्त बिताने की तरह लिया।

8 नवंबर की रात से नोटबंदी के चलते कैश निकालने के लिए एटीएम के बाहर लोगों की लंबी लाइन लगी रही हैं। अनिल कपूर से पहले छोटे पर्दे के श्री राम राम और वजह तुम हो एक्टर गुरमीत चौधरी को भी एटीएम की लाइन में लगे देखा गया था। कैश की किल्लत तो सभी को है ऐसे में अनिल कपूर एक घंटे तक लाइन में लगे रहे और बारी आने पर उन्हें 2 हजार रुपए मिले। फिर भी अनिल कपूर ने इस परेशानी भरे लम्हे को याद करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैसले का सम्मान किया।

बिग बॉस 10: जब तक पैडल चलेंगे तब तक मिलेगा खाना और पानी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 4:47 pm

सबरंग