ताज़ा खबर
 

वीरे दी वेडिंग: अनिल कपूर ने अपनी बेटियों सोनम और रिया कपूर की थ्रोबैक फोटो की शेयर

1 सितंबर से दिल्ली में सोनम कपूर ने शुरू की वीरे दी वेडिंग की शूटिंग।
अनिल कपूर ने दोनों बेटियों के साथ तस्वीर की शेयर।

अनिल कपूर अपनी बेटियों सोनम और रिया के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। एक्टर अपनी बेटियों के प्रति हमेशा प्रोटेक्टिव रहते हैं खासतौर से जब बात उनके काम होती है तो पापा का सपोर्ट उनके साथ रहता है। दोनों कपूर बहनें वीरे दी वेडिंग के जरिए अपनी एक नई यात्रा शुरू करने वाली हैं। 1 सितंबर से दिल्ली में उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। इस मौके पर उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए अनिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। यह एक थ्रोबैक फोटो है जिसमें युवा सोनम कपूर और रिया कपूर अपने पापा अनिल कपूर के साथ खेल रही हैं। यह तस्वीर काफी अडोरेबल है। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा है- मेरी दोनों सुपर वुमेन आज से अपने नए मिशन पर चली गई हैं। सोनम कपूर, रिया कपूर कैमरे को रोल ऑन होने दीजिए।

दिल्ली रवाना होने से पहले वीरे दी वेडिंग के लिए अपनी खुशी को ट्विटर पर शेयर करते हुए सोनम ने लिखा- आज दिल्ली रवाना हो रही हूं। वीरे दी वेडिंग को शुरू करने के लिए काफी एक्साइटिड हूं। क्रिएटिव तौर पर यह साल मेरे लिए काफी शानदार रहा है। पैडमैन के बाद दत्त बायोपिक और अब इसका अंत वीरे दी वेडिंग के साथ हो रहा है। आप सभी को यह फिल्म दिखाने का इंतजार नहीं कर सकती। अगला साल बहुत ज्यादा एक्साइटिंग होने वाला है क्योंकि यह सभी फिल्में रिलीज होंगी और मैं नए प्रोजेक्ट का हिस्सा बनूंगी। शशांक घोष वीरे दी वेडिंग को डायरेक्ट करेंगे जबकि रिया और एकता कपूर इसे मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म में करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

हाल ही में बेटे तैमूर अली खान के साथ करीना वीरे दी वेडिंग की शूटिंग के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं। आए दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। तैमूर स्टार किड्स की लिस्ट में सबसे क्यूट स्टार किड हैं। वहीं उनकी दिनों दिन फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है।

कभी तैमूर अपनी मम्मी के साथ नानी के घर जाते हुए दिख जाते हैं, तो कभी बुआ सोहा अली खान की गोद भराई की रस्म वाली तस्वीरों में छा जाते हैं। अब उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग