May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

महाराष्ट्र के इस बड़े नेता पर आया अनिल का दिल

अनिल कपूर ने कहा- अगर आप समय पर कहीं पहुंचना चाहते हैं तो ट्रेन से ही पहुंच सकते हैं। मुझे लगता है कि अगर इसके स्टेशन और टॉयलेट साफ रहें तो यह काफी सुंदर बन जाएंगी।

अनिल कपूर ने कहा बॉलीवुड में कोई नहीं है मेरा प्रतियोगी। Photo Source: Instagram

बॉलीवुड के झक्कास एक्टर कपूर ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस के बहुत बड़े फैन हैं। साथ ही मजाकिया लहजे में कहा कि अगर मैं राजनीति में आता हूं तो वो मेरे सबसे बड़े प्रतिद्वंदी होंगे। 59 साल के एक्टर ने चकाचक मुंबई अभियान में हिस्सा लिया। इसी मौके पर उन्होंने कहा कि फिल्म जगत में उनकी किसी के साथ स्पर्धा नहीं है। अनिल ने कहा- मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस का बहुत बड़ा फैन हूं। वो युवा होने के साथ ही काफी हैंडसम दिखते हैं। जब भी मैं उन्हें देखता हूं तो मुझे महसूस होता है कि राजनीति में मुझे टक्कर देने वाला कोई है। वहीं बॉलीवुड में मेरा कोई प्रतिद्वंदी नहीं है। हालांकि जब भी मैं उन्हें मिलकर बताता हूं कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, वो इस बात पर विश्वास नहीं करते हैं।

पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बोले नाना पाटेकर, कहा- ‘कलाकार देश के सामने खटमल की तरह’

स्वच्छता के प्रति जागरुकता फैलाने वाला संदेश देते हुए ’24’ के एक्टर ने देश की आर्थिक राजधानी में ट्रेनों के महत्व की ओर ध्यान खींचा। उन्होंने कहा कि लोगों को ट्रेन साफ-सुथरी रखने में मदद करनी चाहिए। इस समय मुंबई में यात्रा करने का सबसे बेहतर तरीका ट्रेन है। अगर आप समय पर कहीं पहुंचना चाहते हैं तो ट्रेन से ही पहुंच सकते हैं। मुझे लगता है कि अगर इसके स्टेशन और टॉयलेट साफ रहें तो यह काफी सुंदर बन जाएंगी। अनिल के प्रोफेशनल साइड की बात करें तो वो अपने भतीजे अर्जुन कपूर के साथ अनीस बज्मी की ‘मुबारकां’ में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होगी। इसके अलावा वो राकेश ओमप्रकाश मेहरा कि ‘फैनी खान’ और नीरज वोरा कि ‘वन वे टिकट’ में अक्षय खन्ना के साथ दिखेंगे।

Read Also: मिर्जिया की कास्ट पहुंची कपिल के घर, अनिल ने की सबसे ज्यादा मस्ती

बता दें कि हाल ही में अपने बेटे हर्षवर्धन की फिल्म ‘मिर्जिया’ के प्रमोशन के लिए वो स्टार कास्ट के साथ कपिल के घर पहुंचे थे। लेकिन प्रमोशन के दौरान अनिल ने सबसे ज्यादा आनंद उठाया। अपनी हंसी और ऊर्जा से अनिल ने दर्शकों का मनोरंजन किया। ‘मिर्जिया’ को ओमप्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया है। वो भी प्रमोशन के वक्त कपिल के घर में मौजूद थे। अगर लुक्स की बात की जाए तो दोनों बाप-बेटे एक-दूसरे अलग दिखाई दिए।

Read Also: शिवसेना का आरोप- खड़से को हटाने के पीछे सीएम देवेंद्र फणनवीस का हाथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 4:25 pm

  1. No Comments.

सबरंग