ताज़ा खबर
 

तीसरी बार तलाक लेंगी एंजेलिना जोली, अपने से 20 साल बड़े हीरो से की थी दूसरी शादी

एंजेलिना जोली की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में होती हैं।
Author नई दिल्ली | September 21, 2016 08:32 am
एंजेलीना जोली।

एंजेलीना जोली जल्द ही अपनी तीसरी शादी में भी तलाक लेने जा रही है। 1975 में जन्मी अभिनेत्री एंजेलिना जोली की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में होती है। एंजेलिना संयुक्त राष्ट्र की शरणार्थी एजेंसी के लिए सद्भावना राजदूत हैं और तीन गोल्डन ग्लोब पुरस्कार, दो स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स और एक अकादमी पुरस्कार जीत चुकी हैं। जोली सबसे पहले अपने पिता जॉन वोइट के साथ 1982 की फ़िल्म लूकिंग टु गेट आउट में बतौर बाल कलाकार परदे पर नजर आईं थी।

बतौर एक्ट्रेस उनकी पहली फिल्म साइबोर्ग 2 (1993) में रिलीज हुई। इसके बाद उनकी पहली बड़ी फिल्म साइबर-थ्रिलर हैकर (1995) थी। जोली ने पहली शादी अभिनेता जॉनी ली मिलर से साल 1996 में की थी। ये शादी सिर्फ 3 साल ही चल पाई और दोनों साल 1999 में अलग हो गए। इसके बाद जोली ने अमेरिकन सिंगर और अभिनेता बिली बॉब थोर्नटन से साल 2000 में दूसरी शादी की ये शादी भी सिर्फ 3 साल ही चल पाई और दोनों साल 2003 में अलग हो गए। बिली बॉब थोर्नटन जोली से उम्र में 20 साल बड़े हैं। इसके बाद साल 2005 में जोली फिल्म मिस्टर और मिसेज स्मिथ के दौरान अभिनेता ब्रैड पिट के साथ जुड़ गईं। उस समय ब्रैड पिट की पत्नी जैनिफर एनिस्टन थी।

बाद ने पिट ने जैनिफर से तलाक ले लिया। इस तलाक का कारण जोली को माना गया था और उनकी उस दौरान काफी आलोचना भी हुई थी। हालांकि जोली ने कई अवसरों पर इसका खंडन किया,  2005 के एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया, “एक शादीशुदा आदमी के साथ नज़दीकियां, जब मेरे अपने पिता ने मेरी मां के साथ धोखा दिया, कुछ ऐसी बात है, जिसे मैं खुद माफ़ नहीं कर सकती हूं. सुबह मैं खुद अपनी सूरत नहीं देख पाती, यदि मैंने वह किया। मैं एक ऐसे आदमी के प्रति आकर्षित नहीं हो सकती, जो अपनी पत्नी को धोखा देता है।” जोली और पिट करीब 9 साल बिना शादी किय साथ रहे और साल 2014 में दोनों ने शादी कर ली। दोनो ने तीन बच्चों को गोद लिया है, मैडॉक्स, पैक्स और ज़हारा, साथ ही, वहीं जोली ने तीन बच्चों शीलोह, नॉक्स और विवियन को जन्म भी दिया है।

Read Also: अलग होगी हॉलीवुड की मशहूर जोड़ी, एंजेलीना जोली ने ब्रैड पिट से तलाक की अर्जी दी

Read Also:  शादीशुदा ब्रैड पिट को फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था एंजेलिना से प्यार, 11 सालों के बाद रिश्ता हुआ खत्म

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.